Loading...

कभी ऐसे देखते थे आपके फेवरेट टीवी शो ये सितारें, अब बदल चूका है इनका पूरा हुलिया

0 4

हम आज 90 के दशक के एक ऐसे टीवी शो के बारे में बात करने वाले हैं, जो अपने समय में काफी प्रचलित रहा था। उस समय के बच्चे यानी कि आज हम उस सीरियल को काफी याद करते हैं। साल 2000 में दूरदर्शन पर बच्चों के बीच शाका लाका बूम बूम काफी प्रचलित रहा था। इसके शुरुआती 30 एपिसोड दिखाए गए थे। उसके बाद साल 2000 से यह धारावाहिक स्टार प्लस पर प्रसारित होना शुरू हुआ था। संजू का किरदार और उसकी वह जादुई पेंसिल आज भी कोई देख ले तो उसे अपने बचपन की याद आ ही जाती है।

इस धारावाहिक शाका लाका बूम बूम में लीड रोल में संजू का किरदार निभाने वाले किंशूक वैद्य अब ऐसे दिखते है और 28 साल के हो चुके हैं।

इस  शो में करुणा सरदार हंसिका मोटवानी ने निभाया था हंसिका मोटवानी को तो आप सभी अच्छी तरह पहचानते होंगे। हंसिका मोटवानी हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलुगू फिल्मों में भी अपना नाम बना चुकी हैं। वह बचपन में कोई मिल गया और कई सीरियलों में भी नजर आई थी।

Loading...

इस धारावाहिक में संजना का किरदार निभाने वाली रीमा वोहरा थी, जो कि एक स्टाइलिश लड़की का किरदार शो में निभा रही थी। संजना यानी रीमा वोहरा ने बड़े होकर भी टीवी धारावाहिकों में अपना काम जारी रखा।

शकलाका बूम बूम में जग्गू का किरदार अदनान जेपी ने निभाया था। इसमें जग्गू का किरदार एक डरपोक लड़के का था, जो कि बड़े होकर ऐसे दिखते है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.