Loading...

इस तरह शुरू हुई थी आशुतोष राणा के साथ रेणुका की प्रेम कहानी! पहले पति को तलाक देकर की थी आशुतोष के साथ शादी..

0 6
जैसा कि आप सभी जानते हैं कि  बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता  व अभिनेत्रियां मौजूद हैं, जिन्होंने एक नहीं इससे ज्यादा शादियां की हैं। ऐसे में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ फिल्म में काम कर नाम बना चुकी अभिनेत्री रेणुका शहाणे हाल ही में अपना 54वाँ जन्मदिन मना कर चुकी है।
रेणुका शहाणे का जन्म 1966 महाराष्ट्र में हुआ था। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मराठी फिल्म उद्योग से की थी मैंने कई मराठी फिल्में की हैं।
आपको बता दें कि रेणुका हाल ही में अपने पति आशुतोष राणा के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे तथ्यों के बारे में बताया, जिनके बारे में शायद ही किसी को पहले पता होगा आशुतोष राना और अदाकारा जेनिफर बहाने की शादी को 19 साल हो चुके हैं। आपको बता दूं कि दोनों ने लव मैरिज की थी।
Loading...
इतना ही नहीं, रेणुका आशुतोष से उम्र में 4 साल बड़ी हैं।  आशुतोष से पहले रेणुका की शादी मराठी फिल्म डायरेक्टर विजय जैन करें के साथ हुई थी, लेकिन शादी कुछ खास चल नहीं पाई और दोनों ने तलाक ले लिया जिसके बाद रेणुका की जिंदगी में दोस्त आए दोनों विचारों की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। पहली नजर में आशुतोष दिल दे बैठे थे दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी।
आपको बता दूंगी जब दोनों की मुलाकात हुई थी दर्द आशुतोष रेणुका के बारे में थोड़ा बहुत जानते थे, लेकिन रेणुका आशुतोष से वापस नहीं थी। अपनी चित परिचित अंदाज में ही आशुतोष ने रेणुका से पहली मुलाकात में कहा था कि हम आपके बड़े प्रशंसक हैं। मैंने परेशान कर काफी खुश हुई थी, लेकिन इनकी मुलाकात कुछ महीनों के लिए यही तक सीमित रह गई थी।
बहुत ही कम लोग जानते हैं कि आशीर्वाद काफी अच्छा लिखते हैं। कवि मिज़ाज में बातों ही बातों में आज उन्होंने सैनिकों को काफी इंप्रेस कर लिया था। आज दुश्मनों की छूट से फ्री होकर रेणुका से बात किया करते थे और अपनी लिखी कविताएं भी उन्हें पढ़कर सुनाते थे आगे कपड़ों के माता-पिता हैं। आशुतोष और अनुभव के दो बेटे और अमन और सत्येंद्र हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.