Loading...

कहीं आप भी तो नहीं करते ये बड़ी गलतियां, क्योंकि ऐसे में इस तरह के लोगों के पास कभी नहीं टिकती लक्ष्मी!

0 29

आज के दौर में पैसे की कमी होना किसी से भी छुपी नहीं है। ऐसे में तकरीबन हर व्यक्ति जल्द से जल्द पैसा कमाना चाहता है। लेकिन दुनिया में ऐसे तमाम लोग जिनके पास तमाम कोशिश करने के बावजूद भी लक्ष्मीजी नहीं टिकती। यहां तक कि इनमें से कई सारे लोग ऐसे हैं जिनकी इनकम भी काफी अच्छी है लेकिन इनके हाथ में पैसा रुकने का नाम नहीं लेता।

वहीं इस संसार में बहुत से लोग दिन रात मेहनत करते हैं। लेकिन उनको मन मुताबिक सफलता हाथ नहीं लग पाती। जिसके कारण वह अपनी जिंदगी में हमेशा निराश रहते हैं। दरअसल जीवन में सफल बनने की इच्छा सभी को होती है। कौन नहीं चाहता कि उसके जीवन में हर तरह की खुशहाली हो और उसके पास खूब सारा पैसा हो।

वही धर्मग्रथों में इस बात का उल्लेख किया गया है कि कुछ लोगों के पास धन नहीं रुकता, इसका कारण क्या है। इसके अनुसार अगर आप लालची है। तो आपके पास कभी भी धन नहीं रुकेगा। लालच बुरी बला है यह कहावत आपने सुनी होगी। आपको धन का अनुसरण करना चाहिए अगर आपका जीवनसाथी सही नहीं है उनके पास लक्ष्मी नहीं रुकेगी। जो लोग अपने जीवन साथी को धोखा देते हैं। उनके पास कभी भी लक्ष्मी निवास नहीं करती है।

इस व्यक्ति के पास घमंड है उसके पास कभी भी ध्यान नहीं होगा। अगर ऐसे व्यक्ति के पास धन है। अभी तो वह बहुत जल्दी खत्म हो जाएगा धन को अपने पास रखने के लिए मनुष्य को हमेशा के लिए घमंड का त्याग करना पड़ता है।

Loading...

कहा जाता है कि जिस घर में मादक पदार्थों का सेवन किया जाता है। वहां पर लक्ष्मी जी कभी निवास नहीं करती। इसलिए यदि आपके अंदर भी कोई बुरी आदत है तो उसे आज से ही छोड़ दीजिये

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.