Loading...

जब इंटीमेट सीन करते समय बॉलीवुड के सितारें हो गए थे बेकाबू, किसी की हुई आलोचना तो किसी को पड़ा अभिनेत्री से थप्पड़

0 4

बॉलीवुड की दुनिया में कई सारे कलाकारों को पर्दे पर कई तरह के रोल करने पड़ते हैं जिसकी वजह से उनको कभी कभी तारीफ के साथ-साथ खरी-खोटी भी सुननी पड़ती है। बॉलीवुड फिल्म एक्शन और रोमांस के साथ चली जाती है ऐसे में बोनस का तड़का फिल्म को चलाने का और भी बेहतरीन काम करता है। दर्शकों को टेन करने के लिए एड्रेस को भी बोल्ड सींस देने पड़ते हैं रोमांटिक सीन शूट करने के दौरान उन पर हावी हो जाते हैं और कई बार यह सितारे कुछ रोमांटिक सीन और इस तरह के कारण अपने आप पर काबू नहीं रख पाते हैं। जिसकी वजह से कोई ऐसी हरकत कर देते हैं जो कि उन पर भारी पड़ जाती है तो चलिए आज हम आपको बताते है कुछ ऐसे सितारों के बारे में

खबरों की मानें तो अभिनेता दिलीप ताहिल और जयाप्रदा एक साथ काम कर रहे थे शूटिंग के दौरान जयाप्रदा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा। आपको बता दें कि एक फिल्म के दौरान उन्हें अभिनेता के साथ एक इंटीमेट सीन शूट करना था जिस दिन के लिए जैसे कैमरा रोल करना शुरू हुआ। वैसे ही दिलीप बेकाबू हो गए उन्होंने जयाप्रदा को कस कर पकड़ लिया जाए खुद को छुड़ाने का प्रयास करती रही जब उनको ज्यादा तकलीफ होने लगी तो उन्होंने दिलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया।

अपने जमाने के जाने-माने फिल्म अभिनेता रवि कांत डायरेक्टर इस फिल्म में प्रेम नाथ और फरियाल के बीच फिल्माए गए एक इंटीमेट सीन की चर्चा खूब हो रही थी। रिपोर्ट की मानें तो प्रेमनाथ ने सीन को शूट करने के दौरान कंट्रोल खो रहा था और वे खुद को अभिनेत्री के ऊपर फोर्स करने लगे।

डायरेक्टर आर मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म यह जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा के बीच इंटिमेट सीन फिल्माया गया था। इस सीन के दौरान उनको अभिनेत्री की जांघ पर हाथ रखना था। सीन करते वक्त रणवीर एक्ट्रेस की जांघ पर बार-बार हाथ रख रहे थे इस दौरान उन्हें डायरेक्टर का कट भी सुनाई नहीं दिया।

Loading...

आपको बता दें कि फिल्म दयावान में विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ एक इंटीमेट सीन शूट किया था कहा जाता है कि सीन के दौरान विनोद इतने अन कंट्रोल हो गए थे कि माधुरी के उठी जब आ गए जब फिल्म रिलीज हुई तो इंटिमेट सीन को लेकर माधुरी की काफी आलोचना हुई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.