Loading...

अपने किरदारों में जान फुंकने के लिए बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने मुंडवाए अपने सिर

0 4

बॉलीवुड की कई फिल्में ऐसी रही है जो कि अपनी एक अलग पहचान दर्शकों के दिल में छोड़कर गई हैं। कई फिल्में ऐसी हैं जो कि दशकों पहले आई थी लेकिन अपने किरदारों और अदाकारी को लेकर आज भी जानी जाती हैं। बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के लिए बहुत कुछ करते हैं। अपने किरदार में जान डालने के लिए यह सितारे हर वह काम कर देते हैं। वहीं कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो कि सिर्फ अपने किरदारों में जान डालने के लिए अपने बालों तक की कुर्बानी दे चुकी है।

टीवी और फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री तन्वी आजमी को तो सभी जानते होंगे। तनवी आज़मी ने कई फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में काम किया है। तन्वी ने फिल्म बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह की मां का किरदार किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक विधवा का रोल अदा किया इस किरदार को अच्छा दिखाने के लिए उन्होंने हकीकत में अपने बालों को मुंडवा दिया था।

अपने जमाने में काफी चर्चा में रहे अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी एक फिल्म के लिए अपने सर के बाल मुंडवा लिए थे। आपको बता दें कि यह सही एक विधवा के जीवन पर आधारित थी। फिल्म के विवादों में फसने के बाद शबाना ने इससे किनारा कर लिया था। शबाना ने 2-3 दिन की शूटिंग की। इसके बाद उन्होंने फिल्म को छोड़ दिया। फिल्म वॉटर शबाना के अलावा नंदिता दास, लीजा रे और सीमा विश्वास ने भी इस बोल्ड लुक को अपनाया था।

अपने समय की सबसे प्रचलित अभिनेत्रियों में से एक तनुजा भी कहीं पीछे नहीं रहीं। तनुजा ने एक मराठी फिल्म की थी जिसका नाम था पितृऋण इस फिल्म के लिए तनुजा ने अपना सिऱ पूरी करा मुंडवा लिया था।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.