Loading...

जब सीएसके की टीम बरसा रही थी चौके-छक्के तो बढ़ गई थी शाहरुख और सुहाना की टेंशन, देखें वीडियो

0 4

आईपीएल सीजन 13 का 21वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला गया. जिसमें चेन्नई की टीम को कोलकाता के हाथों हार का सामना करना पड़ा. यह मैच काफी रोमांचक रहा. इस मैच में एक समय ऐसा लग रहा था कि सीएसके आसानी से यह मैच जीत लेगी. लेकिन टीम के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को जबर्दस्त वापसी दिलाई. सीएसके की बल्लेबाजी के दौरान केकेआर के को-ओनर शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान के चेहरे पर हार का डर साफ दिखाई दे रहा था.

इस मैच को देखने के लिए शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के साथ अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में मौजूद थे. आईपीएल के आधिकारिक पेज पर मैच की तस्वीरें शेयर की गई. जिसमें शाहरुख और सुहाना भी दिखाई दे रहे है. मैच के दौरान शाहरुख और सुहाना के बीच सोशल डिस्टेंसिंग भी देखने को मिली. मैच में एक समय ऐसा भी था जब सुहाना अपने सिर पर हाथ रखे हुए नजर आ रही थी. जबकि किंग खान के चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता था.

कोलकाता की टीम 20 ओवर में 167 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई थी. लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय सीएसके की टीम का स्कोर 12 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 99 रन था. शेन वाटसन और अंबाती रायडू अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. अंबाती रायडू को कमलेश नगरकोटी ने 30 रनों पर आउट कर पवेलियन भेजा और केकेआर की टीम की मैच में वापसी कराई.

इसके बाद केकेआर के गेंदबाजों ने सीएसके टीम पर शिकंजा कंसा. सीएसके की टीम 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर केवल 157 रन ही बना सकी और मैच हार गई. केकेआर के गेंदबाजों ने रनों की रफ्तार कम की. छह सात ओवर के अंदर ही सीएसके के चार विकेट गिर गए. जिसके बाद सीएसके की टीम उबर नहीं सकी. केकेआर की टीम ने 10 रनों से जीत हासिल की. केकेआर की टीम पॉइंट टेबल में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.