Loading...

बॉलीवुड की दुनिया के ये बड़े दिग्गज बिता चुके है जेल में रातें, सलमान से लेकर शाइनी आहूजा भी है शामिल

0 7

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जो की चकाचौंध से भरी हुई है। इसमें हर कोई लाइमलाइट में बना ही रहता है और कुछ ना कुछ ऐसा करता रहता है। जिससे वह लाइमलाइट में बने रहे। अब हाल ही में रिया को जेल से रिहाई मिली हैं। जो इस समस्य सोशल मीडिया पर एक बहस का मुद्दा बना हुआ हैं। हालाकिं बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं, जो कि जेल का पानी पी चुके हैं।

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की बात करें तो सलमान खान भी काले हिरण के केस को लेकर गिरफ्तार हो चुके हैं। यह मामला सितंबर 1998 में हुआ था जब हम साथ साथ हैं की शूटिंग चल रही थी।

बॉलीवुड जगत में शाइनी आहूजा वैसे तो कोई खास जगह नहीं बना पाए हैं, लेकिन उनकी पहली फिल्म गैंगस्टर से उन्हें काफी प्रशंसा मिली थी। आपको बता दें कि शाइनी आहूजा भी गिरफ्तार हो चुके हैं। रेप केस में दोषी अभिनेता को अदालत ने 7 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई थी।

बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानी कि संजय दत्त जेल जा चुके हैं। यह बात सभी को पता है साल 1993 में संजय दत्त के ऊपर अवैध रूप से पिस्टल और ak-56 राइफल रखने का जुर्म साबित हुआ था। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया था और इसी के साथ 5 साल की सजा भी सुनाई थी।

Loading...

बॉलीवुड के अभिनेता ही नहीं,  अभिनेत्री मोनिका बेदी भी जेल की हवा खा चुकी हैं। अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की प्रेमिका बताई जाने वाली मोनिका वेदी भी गिरफ्तार हुई थी। मोनिका फर्जी पासपोर्ट के मामले में दिसंबर 2006 से जुलाई 2007 तक भोपाल जेल में एक कैदी बन कर रह चुकी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.