Loading...

धोनी की टीम को हराने के बाद दिनेश कार्तिक ने दिया बड़ा बयान, जाने क्या कहा

0 4

बुधवार को शेख जायद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया. इस मुकाबले में दिनेश कार्तिक की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रनों से करारी शिकस्त दी. मैच में धोनी की टीम को हराने के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपनी टीम के खिलाड़ियों की तारीफ की. खासकर उन्होंने सुनील नरेन की खूब तारीफ की और कहा कि उन्हें नरेन पर गर्व है.

बता दें कि सुनील नरेन ने चेन्नई के विरुद्ध मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी की. इससे पहले वह कोलकाता के लिए बल्लेबाजी कर रहे थे. सुनील नारायण ने पहले बल्लेबाजी में कमाल किया और फिर उन्होंने गेंद से भी धमाल मचाया. दिनेश कार्तिक ने मैच के बाद कहा- कुछ अहम खिलाड़ी हैं, नरेन उनमें से एक हैं. हम जो उनके लिए कर सकते हैं, वो यह है कि हम उनका साथ दें. एक खिलाड़ी के तौर पर मुझे उन पर गर्व है. हमने सोचा कि हम नरेन पर से दबाव हटाएं और इसलि हमने राहुल को ऊपर भेजा.

उन्होंने कहा- हमारी बल्लेबाजी लचिली है. मैंने नंबर-3 से शुरुआत की थी और नंबर-7 पर आ गया. यह अच्छी बात है. बता दें कि कोलकाता की टीम ने चेन्नई को जीत के लिए 168 रनों का लक्ष्य दिया था. लेकिन चेन्नई की टीम निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना पाई और 10 रनों से मैच हार गई. दिनेश कार्तिक ने मैच के बाद कहा- उन्होंने जिस तरह से शुरुआत की थी, वह शानदार थी. लेकिन अंत में मुझे सुनील और वरुण पर काफी विश्वास था, जो काम आया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.