Loading...

IPL 2020: फिटनेस पर सवाल उठाने वालों को धोनी ने दिया करारा जवाब, पकड़ा ऐसा कैच हर कोई रह गया हैरान

0 3

आईपीएल 2020 का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर सब हैरान रह गए. बता दें कि कोलकाता की पारी के दौरान जब गेंदबाजी कर रहे थे तो धोनी एक ही विकेटकीपिंग ग्लव्स से कीपिंग कर रहे थे. केकेआर के बल्लेबाज शिवम मावी ने ब्रावो की गेंद पर बेहतरीन शॉट के खेला. लेकिन गेंद बल्ले के बाहरी किनारे से लगकर विकेट के पीछे चली गई.

धोनी ने एक ही ग्लव से कैच लपक लिया. यह नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुआ. इसके बाद फैंस धोनी की जमकर तारीफ करने लगे. धोनी ने शानदार कैच लपक कर उनकी फिटनेस पर सवाल उठाने वालों को भी करारा जवाब दिया. धोनी के फैंस ने कहा कि उम्र धोनी के लिए महज एक आंकड़ा है.

हालांकि धोनी इस मैच में अपने बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. धोनी 12 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हो गए. धोनी की टीम कोलकाता से मिले 168 रन के लक्ष्य के जवाब में केवल 157 रन ही बना सकी और 10 रन से मैच हार गई. बता दें कि कोलकाता की तरफ से राहुल त्रिपाठी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंदों में 81 रन की तूफानी पारी खेली, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया. वहीं सीएसके की तरफ से शेन वॉटसन ने 40 गेंदों में 50 रन बनाए.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.