Loading...

कृतिका नक्षत्र के साथ बन रहा है विशेष योग, इन राशियों के जीवन में आ सकती हैं खुशियां

0 24

आज 8 सितंबर और गुरुवार का दिन है. आज अश्वनी कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज पूरे दिन कृतिका नक्षत्र के साथ सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है. सर्वार्थ सिद्धि योग के बनने से आज तीन राशि वाले लोगों के जीवन में खुशियां आएंगी. इनकी सभी समस्याएं दूर होंगी. सदा ही इनके जीवन में खुशहाली रहेगी. अन्य राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों की आर्थिक परेशानियां दूर होंगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. कार्य क्षेत्र में तरक्की के मार्ग में आ रही रुकावटें दूर होंगी. चारों ओर से खुशियां आपके दरवाजे पर दस्तक देंगी. व्यापार दिन दूनी रात चौगुनी गति से आगे बढ़ेगा. परिवार में भी माहौल खुशनुमा रहेगा.

कर्क राशि

Loading...

कर्क राशि वाले लोगों का आज का पूरा दिन बहुत ही शानदार बीतने वाला है. स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा. हर कार्य में जीवन साथी का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. भौतिक संसाधनों में बढ़ोतरी होगी. जीवन खुशनुमा व्यतीत होगा. लंबे समय से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी.

मीन राशि

आज आपका दिन बहुत ही बढ़िया बीतने वाला है. अगर आप किसी नये बिजनेस की शुरूआत करने की सोच रहे है तो भाग्य का साथ जरूर मिलेगा. इस दौरान शेयर मार्केट में निवेश सोच समझकर ही करें. आर्थिक पक्ष से जुड़ी समस्या का समाधान होगा. संतानपक्ष की ओर से कोई अच्छी खबर आपको मिलेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.