Loading...

मकर राशि में गुरू का गोचर, इन राशियों के जीवन में आ सकती हैं मुश्किलें

0 3

आज 8 सितंबर गुरुवार का दिन और अश्वनी कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज गुरुवार के दिन गुरु मकर राशि में गोचर करने जा रहे हैं. मकर राशि में गुरु के गोचर से तीन राशि वाले लोगों के जीवन में मुश्किलें आ सकती हैं. इनके लिए गुरु का गोचर शुभ नहीं है. आज सुबह गुरु मकर राशि में गोचर करेंगे और दिसंबर तक इसी राशि में रहेंगे. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए गुरु का गोचर लाभकारी सिद्ध होगा.

मेष राशि

गुरू के मार्गी होने से आपके पिता के स्वास्थ्य में थोड़ी दिक्कत आ सकती है. उन्हें पेट संबंधि तकलीफ हो सकती है. इसके अलावा आपके जॉब या कार्यस्थल में व्यस्तता बढ़ने की सम्भावना है. साथ ही आपको फालतू के खर्चों से बचना चाहिये वरना आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा. प्रॉपर्टी से जुड़े काम में आप इन्वेस्ट कर सकते हैं.

धनु राशि

Loading...

गुरू के इस गोचर करने से आपकी इनकम बढ़ सकती हैइस गोचर से आपके दाम्पत्य संबंध में थोड़ी नोक-झोंक हो सकती है. शांत रहकर ठंडे दिमाग से काम लें वरना बात का बतंगड़ बन सकता है. आपके पार्टनर को बिजनेस में किसी कारण उम्मीद से कम प्रॉफिट होगा.

कर्क राशि

इस गोचर से आपके मित्र से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. शत्रुपक्ष आपको परेशान करने की कोशिश कर सकता है. पेट या श्वास की तकलीफ को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं.अगर आप पढ़ाई कर रहे हैं तो कई रूकावटों का सामना करना पड़ सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.