Loading...

बॉलीवुड की दुनिया के वो सितारें जो अपने गंजेपन को छुपाने के लिए करते है विग का इस्तेमाल

0 4

बॉलीवुड दुनिया की चकाचौंध ऐसी है कि सब को अपनी तरफ आकर्षित कर ही लेती है। बॉलीवुड के सितारे अपने स्टाइल और अपनी अदा से लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं। न केवल अभिनेत्रियां बॉलीवुड अभिनेता भी ऐसे दिखते हैं। जिनके लुक के सभी दीवाने हो जाते हैं। बॉलीवुड में कुछ अभिनेता तो ऐसे हैं, जिनकी झलक पाने के लिए आम आदमी तरसता है। पर क्या आप जानते हैं कि हकीकत में यह सितारे गंजेपन के शिकार हो चुके हैं।

बात अगर गंजेपन की की जाए तो बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार अपने बालों को खो चुके हैं। आज के समय में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक नाम अक्षय कुमार का भी है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने बालों के जाने के बाद हेयर ट्रांसप्लांट कराया हुआ है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग खान यानी कि सलमान खान की बात की जाए तो उन्हें कौन नहीं जानता है। सलमान खान की लोकप्रियता हर उम्र के लोगों में है इन्होंने अपने एक्टिंग और लुक्स का सभी को दीवाना बना दिया है। सलमान खान की पुरानी फिल्मों में देखें तो उनके बाल काफी कम थे और अब वह काफी अच्छे दिखाई देते हैं। सलमान खान के एक समय पर बाल झड़ने लगे थे और उन्होंने अपने बालों के लिए इलाज कराया और हेयर ट्रांसप्लांट के द्वारा फिर से अपने बालों को ठीक किया।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता है। कपिल शर्मा पंजाब के रहने वाले हैं जब कपिल ने अपने करियर की शुरुआत की थी, तो उनके सर पर बहुत ही कम बाल थे। कपिल आज अपनी पुरानी तस्वीरों के मुक़ाबले काफी अच्छे दिखाई देते हैं। पहले के मुकाबले उनके बाल अब काफी काले और घने हो गए हैं।

Loading...

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी एक्टिंग डांस और फिल्मों के लिए काफी मशहूर हैं। इन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। अमिताभ बच्चन की उम्र के साथ-साथ उनके बाल झड़ चुके हैं, इसलिए वह अक्सर विग पहनकर शोज़ करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.