Loading...

कंडोम से जुडी कुछ गलत हरकतें बनती है अनचाहे बच्चे का कारण, जानिए सही जानकारी

0 6

सेक्स की चाहत हर किसी की होती है। खासकर लड़कों के दिमाग में ज्यादातर सेक्स की बातें घूमती रहती है। जब सेक्स के विचार मन में चल रहे हो तो आप को सेक्स करने का मौका भी मिल जाता है। तो ऐसे समय में लड़के खुद पर काबू नहीं कर पाते हैं। और जल्दबाजी में गलतियां कर बैठते हैं जिसकी वजह से उन्हें पछताना पड़ जाता है। और अनचाहा बच्चा उनके जीवन में कदम रख देता है। तो चलिए आज हम आपको कुछ खास बातों के बारे में बताते हैं।

अधिकांश पुरूष सेक्स की उत्सुकता के कारण यह चैक नहीं करते है कि कई कहीं कंडोम क्षतिग्रस्त तो नहीं। कहीं किसी भी तरीके की समस्या से बचने के लिए पहले कंडोम पहने और ध्यान रखें कि वह फटा हुआ ना हो।

कई सारे पुरुष के शुरूआती क्षणों में कंडोम नहीं पहनते मगर स्खलित होने के समय अगर जरा सी चुक हो जाए तो आपका स्पर्म योनि में गिर सकता है जिससे गर्भ ठहरने का डर बना रहता है ऐसा करना खतरनाक हो सकता है कुछ मिनटों का असुरक्षित सेक्स नहीं हम लोगों को आमंत्रित दे सकता है।

कंडोम को पहनते वक्त अक्सर जल्दबाजी में हवा भर जाती है। अगर कंडोम पहनने के बाद उसके शरीर को हल्का उभार जैसा दिखाई दे तो समझ जाइए कि आपके कंडोम में हवा है। कंडोम में हवा रह जाने से लेटेक्स पर अधिक दबाव पड़ता है और संभोग के दौरान कंडोम के फटने की आशंका रहती है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.