Loading...

IPL 2020: इन पांच खिलाड़ियों ने आईपीएल इतिहास में ओपनिंग भी की और 8वें नंबर पर भी की बल्लेबाजी, देखें लिस्ट

0 3

आईपीएल का 13वां सीजन खेला जा रहा है, जिसके अब तक 20 मुकाबले खेले जा चुके हैं. आईपीएल का हर मैच बहुत ही ज्यादा रोमांचक होता है. आज हम आपको आईपीएल इतिहास के उन पांच बल्लेबाजों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने ओपनिंग भी की और आठवें नंबर पर भी बल्लेबाजी की.

राहुल त्रिपाठी

राहुल त्रिपाठी इस सूची में शामिल हैं, जो आईपीएल 2020 में केकेआर के लिए खेल रहे हैं. बता दें कि दिल्ली कैपिटल के विरुद्ध मैच में राहुल त्रिपाठी आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे. लेकिन वह एक ओपनर बल्लेबाज है, जिन्होंने बतौर ओपनर 19 मैच भी खेले हैं.

सुनील नरेन

Loading...

सुनील नरेन इस सूची में शामिल हैं, जो आईपीएल में केकेआर के लिए खेलते हैं. सुनील नरेन आईपीएल में आठवें नंबर पर चार मैचों में बल्लेबाजी कर चुके हैं तो वहीं बतौर ओपनर भी सुनील नरेन ने कई मैच खेले हैं.

इरफान पठान

इरफान पठान इस आईपीएल सीजन में नहीं खेल रहे हैं. इरफान पठान ने एक आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से ओपनिंग की थी. लेकिन वह 5 बार आठवें नंबर पर बल्लेबाजी कर चुके हैं.

मनीष पांडे

मनीष पांडे बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं, जो आईपीएल में 27 पारियों में ओपनिंग कर चुके हैं. इतना ही नहीं उन्होंने दो बार आईपीएल में आठवें नंबर पर भी बल्लेबाजी की है.

अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं. अजिंक्य रहाणे आईपीएल इतिहास में कई मैचों में आठवें नंबर पर बल्लेबाजी कर चुके हैं. इतना ही नहीं बतौर ओपनर अजिंक्य रहाणे ने आईपीएल में 3436 रन बनाए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.