Loading...

अगर आपको भी मिलते है ऐसे संकेत तो जाइये जरा सावधान, क्योंकि आपके परिवार पर आ सकता है बड़ा संकट

0 5

वैसे तो हमें जीवन में कई तरह के संकेत मिलते हैं। लेकिन जानकारी के अभाव में हमने पहचान नहीं पाते। जिससे हमें कई बार परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जीवन में मिलने वाले यह संकेत कई तरह के हो सकते हैं। चाहे वह मन के हो या फिर जागी हुई अवस्था में । यदि आपने यह मान भी लिया कि शुभ संकेतों को हम नहीं पहचान पाए तो फिर कुछ नहीं। लेकिन हमारे द्वारा अशुभ संकेतों को नहीं पहचान पाना हमें कई सारी दिक्कतों में डाल सकता है।

ज्योतिष के जानकार सुनील शर्मा का कहना है कि हम सभी को समय समय पर भविष्य के कई तरह के संकेत हैं। लेकिन इन्हें ना पहचान पाना हमारे लिए सबसे बड़ी परेशानी का कारण बनता है। ऐसे में कम से कम शुभ ना सही लेकिन अशुभ संकेतों को हमें अवश्य पहचानना चाहिए। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही संकेतों के बारे में बताते हैं। जो आपके घर पर बड़ी विपत्ति क्या आने का संकेत देते हैं। और इनको देख कर आपको तुरंत सावधान हो जाना चाहिए।

अगर कोई कुत्ता घर की तरफ मुंह करके रोता है या अजीब सी आवाज निकालता है। तो निश्चित ही आपके परिवार के ऊपर कोई बड़ी विपत्ति आने वाली है तो ऐसे में आपको पहले से ही सचेत हो जाना चाहिए।

जिस घर में बिल्ली आपस में लड़ रही हो तो वहां रहने वाले लोगों में कभी भी प्रेम या सौहार्द कायम नहीं होता है। वह हमेशा तनाव की स्थिति बनी रहती है घर में अचानक से मकड़ियों का जाल बनने लग जाएं या फिर चमगादड़ का घर में प्रवेश होना भी अशुभ लक्षण है। घर की छत पर कबूतर या उल्लू का चिल्लाना या तेज आवाज निकालना का सूचक माना जाता है। अगर आपके घर में दीमक लग गई है या मधुमक्खियों का छत्ता बन रहा है तो यह भी दर्शाता है कि आपके घर के मुखिया को किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। यदि आपके घर में काले चूहों की संख्या बढ़ गई है तो यह भी आने वाली विपत्ति की ओर इशारा करता है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.