Loading...

IPL 2020 CSK vs KKR: इस खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं चेन्नई-कोलकाता की टीमें, देखें संभावित प्लेइंग XI

0 3

आज शाम 7:30 बजे आईपीएल सीजन 13 का 21वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. इस आईपीएल सीजन चेन्नई की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. हालांकि पिछले मुकाबले में चेन्नई की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकटों से हराया था. आज चेन्नई की टीम अपने उसी प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहेगी. आईपीएल सीजन 13 के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराने के बाद चेन्नई की टीम ने लगातार तीन मैच हारे थे. जिसके बाद चौथा मुकाबला चेन्नई की टीम ने शानदार तरीके से जीता.

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी बात है कि उनके सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन फॉर्म में लौट आए हैं. पिछले मैच में फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन ने पहले विकेट के लिए 181 रनों की साझेदारी निभाई और टीम को एकतरफा जीत दिलाई. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को कोलकाता के विरुद्ध भी अपने ओपनर बल्लेबाजों से इसी प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी.

इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा अंबाती रायडू, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, कप्तान धोनी भी टीम को मजबूती प्रदान करेंगे. हालांकि धोनी के बल्लेबाजी क्रम को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं. अब देखना होगा कि आज धोनी किस नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरते हैं. गेंदबाजी में ब्रावो असरदार साबित हो रहे हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने दो मैच खेले हैं और एक भी मैच में बल्लेबाजी नहीं की है. शार्दुल ठाकुर भी डेथ ओवरों में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं.

वहीं कोलकाता की बात की जाए तो इस टीम पर कई सवाल उठ रहे हैं, खासकर बल्लेबाजी विभाग में. केकेआर की सलामी जोड़ी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है. ऐसे में केकेआर की टीम में बदलाव देखने को मिल सकता है. पिछले मुकाबले में राहुल त्रिपाठी ने नंबर 8 पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में आज राहुल त्रिपाठी सलामी बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं.

Loading...

आज केकेआर की ओर से सलामी बल्लेबाज के रूप में शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी उतर सकते हैं. एक फिनिशर के रूप में दिनेश कार्तिक का रोल काफी महत्वपूर्ण है. केकेआर टीम के तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसैल भी अभी तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं. सभी को उनसे बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं. हालांकि कोलकाता के टीम के युवा गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. शिवम मावी और कमलेश नगरकोटी बहुत ही ज्यादा प्रभावी रहे हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सैम करन, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, पीयूष चावला, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर.

कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, सुनील नारायण, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान-विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, राहुल त्रिपाठी, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.