Loading...

विदेशों से बॉलीवुड में आकर इन हसीनाओं ने चलाया अपने हुस्न का जादू , शोहरत ही नहीं कमाई के मामले में भी आगे

0 5

आज के वक्त में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री में से एक है। यही वजह है कि दुनियाभर से लोग यहां काम करने के लिए आते हैं बॉलीवुड में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां रही है। जो मौजूदा विदेश की रहने वाली है। लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है इसी कड़ी में उन अभिनेत्रियों के बारे में भी बताया गया है जिन्होंने शोहरत पैसा तो खूब कमाया और उनके गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है।

इसमें सबसे पहला नाम आता है कैटरीना कैफ का आपको बता दें कि वह हांगकांग में पैदा हुई थी। उनकी नागरिकता ब्रिटेन की है उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म बूम से अपने करियर की शुरुआत की थी।

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है नरगिस फाखरी। का जो अमेरिका के न्यूयार्क सिटी में पैदा हुई थी और साल 2011 में रॉकस्टार से उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था।

इस कड़ी में तीसरा नाम आता है जैकलिन फर्नांडिस का। जो श्रीलंकाई मॉडल और अभिनेत्री हैं उनका जन्म बहरीन के मनामा में हुआ था। आपको बता दें कि जैकलिन साल 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकी है। उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2009 में आई फिल्म अलादीन से की थी।

Loading...

कनाडा के रनिया में पैदा हुई सनी लियोनी बॉलीवुड में आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। आपको बता दें कि यह एक इंडियन अमेरिकन अभिनेत्री और मॉडल है उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.