Loading...

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड के इन स्टार्स की पत्नियां, तस्वीरें देख समझ जायेंगे सब हैं मेकअप का खेल

0 3

बॉलीवुड की लाइमलाइट की दुनिया में अपने आपको चमकाने के लिए अक्सर अभिनेत्रियों को मेकअप का सहारा लेना पड़ता हैं। इसी तरह से बॉलीवुड के अभिनेताओं की पत्नियां को भी ज्यादातर मेकअप नहीं दिखना पड़ता है लेकिन शायद ही आप सभी ने इस चमकती दुनिया के पीछे सितारों को बिना मेकअप किए देखा हो तो चलिए आज हम आपको इसी कड़ी में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की पत्नियों को बिना मेकअप के दिखाते हैं। जिनको देखकर शायद आपको यकीन नहीं होगा कि यह पर्दे पर इतनी सुंदर नजर आती है। लेकिन बिना मेकअप के पहचानना भी मुश्किल है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अभी तक कई सारी फिल्मों में दिखाई दे चुकी है। लेकिन ट्विंकल खन्ना फिल्मी पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं आपको बता दें कि अक्षय ट्विंकल को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2001 में शादी कर ली थी। और शादी होने के बाद ही ट्विंकल ने परदे से दूरी बना ली थी।

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त का जिन्होंने संजय से हिंदू धर्म के मुताबिक शादी की। मान्यता कुछ ही फिल्मों में दिखाई दी हैं। जिसमें यह मेकअप करने के बाद तो बेहद खूबसूरत दिखाई देती है लेकिन बिना मेकअप के ने पहचान पाना बेहद मुश्किल है।

Loading...

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी भी किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं लगती गौरी ने किंग खान से बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही शादी कर ली थी। शादी के अगले साल ही उनकी पहली फिल्म साल 1992 में दीवाना रिलीज की गई थी। जिस को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। हालांकि गौरी बॉलीवुड में तो नहीं है। लेकिन वह बिजनेस की दुनिया में खूब नाम कमा रही है

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.