Loading...

IPL 2020: संजू सैमसन को लेकर संजय मांजरेकर ने किया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

0 2

आईपीएल सीजन 13 की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार रही है. अब तक आईपीएल के 20 मुकाबले खेले जा चुके हैं. आईपीएल सीजन 13 में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन ने शानदार शुरुआत की थी. उन्होंने शुरुआती दो मुकाबलों में 75 और 85 रनों की शानदार पारी खेली और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. लेकिन इसके बाद संजू सैमसंग कुछ खास नहीं कर पाए. पिछले तीन मैचों में वह केवल 8,4 और 0 पर आउट हो गए.

पिछले मुकाबले में संजू सैमसन मुंबई इंडियंस के विरुद्ध बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. जिस पर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने एक ट्वीट किया, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. संजय मांझरेकर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘इससे फर्क नहीं पड़ता कि कौन सा फॉर्मैट है, किसी भी खिलाड़ी के बारे में सामान्य राय बनाने के लिए उसके फर्स्ट क्ला क्रिकेट के रिकॉर्ड पर नजर डालनी चाहिए। सैमसन के बारे में एक बात है, जिसने मुझे हमेशा परेशान किया है। उनका फर्स्ट क्लास औसत 37 है, मयंक अग्रवाल का इस तुलना में 57 है और 21 मैच के बाद शुभमन गिल का 73 है.

Loading...

फैंस को संजय मांजरेकर का यह ट्वीट कुछ पसंद नहीं आया. जबकि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेमियन मार्टिन ने इसको एकदम सही पॉइंट बताया. बता दें कि राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए पिछले मुकाबले में मुंबई ने राजस्थान को 193 रनों का लक्ष्य दिया था. लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम 18.1 ओवर में पवेलियन लौट गए. राजस्थान की टीम केवल 136 रन ही बना पाई. इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार जीत हासिल की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.