Loading...

बॉलीवुड की ये हसीनाएं है सिंगल मदर, कोई बच्चों को गोद लेकर तो कोई डिवोर्स लेकर बच्चों का कर रही है लालन-पोषण

0 2

बॉलीवुड की दुनिया में कई सारी ऐसी अभिनेत्री हैं जो सिंगल माँ है। इतना ही नहीं यह सभी अभिनेत्रियां ना सिर्फ अपने बच्चों का पूरी तरीके से ध्यान रखती हैं बल्कि अपने करियर की ओर भी इनका काफी ज्यादा झुकाव रहता है तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही सिंगल मां के बारे में बताते है।

सुष्मिता सेन
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सुष्मिता सेन का जो बॉलीवुड की सबसे ताकतवर महिला में से एक है साल 2001 में मात्र 25 साल की उम्र में उन्होंने एक बच्ची को गोद लेकर इतिहास रचा था बाद में उन्होंने एक और बच्ची को गोद ले लिया।

रवीना टंडन
इस बात को बेहद ही कम लोग जानते हैं कि रवीना शादी से पहले ही 2 बच्चों की मां बन गई थी जी हां आपने सही सुना रवीना शादी से पहले ही दो बेटियों को गोद ले चुकी थी जिसमें एक कड़ा पूजा और दूसरी बेटी का नाम छाया है बड़ी बेटी छाया की शादी हाल ही में रवीना ने पूरी रीति-रिवाज के साथ की है रवीना आज चार बच्चों की मां है उन्होंने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल साल 2004 में शादी कर ली थी अनिल के साथ उनका एक बेटा और एक बेटी है रवीना अपने बच्चों को पूरा समय देती है।

करिश्मा कपूर
कपूर खानदान की महिलाएं फिल्मों में अभिनय नहीं करती शशि कपूर की बेटी संजना कपूर ने इस परंपरा को तोड़ा लेकिन उन्हें फिल्मों में सफलता हाथ नहीं लगी सही मायनों में करिश्मा कपूर कपूर की पहली सफल महिला कलाकार है विवाह के बाद करिश्मा ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और व्यस्त जीवन में व्यस्त हो गई जब उनकी अपने पति से खटपट हुई तो वह उनसे आने लगी और अपने बच्चों की पूरी तरीके से अकेले देखभाल कर रही है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.