Loading...

IPL 2020: मुंबई ने राजस्थान को दी करारी शिकस्त, ये कारण रहे हार के जिम्मेदार

0 4

आईपीएल 2020 का 21वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. इस मैच में मुंबई की टीम ने राजस्थान को 57 रनों से करारी शिकस्त दी. यह इस आईपीएल सीजन में राजस्थान की लगातार तीसरी हार है. हम आपको उन कारणों के बारे में बता रहे हैं, जिसकी वजह से राजस्थान की टीम मुंबई से मैच हार गई.

शुरुआत में नहीं मिला कोई विकेट

राजस्थान की टीम ने पहले गेंदबाजी की. लेकिन राजस्थान की टीम मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान शुरुआत में जल्दी विकेट हासिल नहीं कर पाई. पहले विकेट के लिए रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक के बीच 49 रन की बेहतरीन साझेदारी हुई.

हार्दिक पांड्या को मिला जीवनदान

Loading...

डेथ ओवर्स में हार्दिक पांड्या बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज बन जाते हैं और उनका कैच छोड़ना किसी भी टीम को भारी पड़ सकता है. राजस्थान ने ऐसी ही गलती कर दी. राजस्थान ने हार्दिक पांड्या का कैच छोड़ दिया, उस समय वह 17 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. इसके बाद पांड्या ने 19 गेंदों में 30 रन की तूफानी पारी खेल दी.

महंगे साबित हुए अंकित राजपूत

अंकित राजपूत ने 3 ओवर में 42 रन लुटाए और कोई विकेट हासिल नहीं किया.

राजस्थान ने पहले ओवर में गवाएं 3 विकेट

राजस्थान की टीम मुंबई से मिले लक्ष्य के जवाब में अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई और राजस्थान की टीम ने पहले ही ओवर में तीन विकेट गंवा दिए.

बटलर को छोड़ सभी बल्लेबाज रहे फ्लॉप

राजस्थान की तरफ से जोस बटलर के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चला. जोस बटलर ने 70 रन की बेहतरीन पारी खेली. लेकिन और किसी बल्लेबाज ने उनका साथ नहीं दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.