Loading...

मकर राशि में प्लूटो का गोचर, इन राशि के जातकों का हर सपना होगा पूरा

0 137

आज 7 अक्टूबर बुधवार का दिन और अश्वनी कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है. आज सुबह 7:03 पर प्लूटो मकर राशि में प्रवेश करने जा रहा है और 6 मार्च 2039 तक प्लूटो इसी राशि में रहेगा. जिसका 3 राशि वाले जातकों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा. इनके जीवन में खुशहाली आएगी. इनका हर सपना पूरा होगा. गणपति बप्पा की कृपा से इनकी किस्मत चमक जाएगी. घर धन-धान्य से भरा रहेगा. चारों ओर से तरक्की के रास्ते खुलेंगे. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए यह गोचर शुभ है. आपके जीवन में खुशहाली आएगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. लंबे समय से चली आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. व्यापार के हित के लिए गए फैसले लाभकारी सिद्ध होंगे. परिवार वालों का पूरा सहयोग मिलेगा.

धनु राशि

Loading...

प्लूटो के मकर राशि में गोचर करने से सबसे ज्यादा लाभ धनु राशि वाले जातकों को होगा. आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में भी आपको लाभ मिलेगा. चारों ओर से खुशियां आपके दरवाजे पर दस्तक देंगी. आपकी संतान को नौकरी के क्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा.

तुला राशि

तुला राशि वाले लोग आज जिस भी कार्य को करेंगे, उनको लाभ ही लाभ होगा. आपकी सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. आप पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करने में सफल रहेंगे. आपकी खुशियों में दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ोतरी होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.