Loading...

बाप और बेटे दोनों के साथ ही फिल्माए इन अभिनेत्रियों ने बोल्ड सींस, जानें कौन है ये अभिनेत्रियां..

0 3
इस बात में तो कोई दोराहें नहीं है कि बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां पर अभिनेता मौजूद है जो कि एक नहीं बल्कि 2 दशक से भी ज्यादा लंबे समय से काम कर रहे हैं। आजकल के जमाने में बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती के लिए आए दिन वायरल होते रहते हैं, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि पहले के जमाने की अभिनेत्री अभी कहीं पीछे नहीं है।
बोल्डनेस के मामले में वह भी एक लंबे समय तक चर्चाओं का हिस्सा बन चुकी है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो कि आपने शायद ही नोटिस की होगी। हम आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने करियर में आप ही नहीं बल्कि बेटे के साथ भी फिल्मों में रोमांस कर चुके हैं। आइए जानते हैं कौन हैं यह अभिनेत्रियां-
माधुरी दीक्षित 
Loading...
बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित 90 के दशक से ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनी हुई है। 90 के दशक से ही माधुरी सुपरस्टार अभिनेत्री के तौर पर काम कर रही हैं, लेकिन बहुत कम ही लोग इस बात की जानकारी रखते हैं कि माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ कई फिल्में की हैं, जिसमें रोमांटिक सीन भी फिल्माए हैं। उदाहरण के रूप में देखे तो विनोद खन्ना के साथ ‘दयावान’ फिल्म में माधुरी दीक्षित ने ‘आज फिर तुम पर प्यार आया है’ गाने में काफी रोमांस किया है। साथ ही माधुरी दीक्षित विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ भी फिल्म मोहब्बत रोमांस करते नजर आए हैं।
श्रीदेवी 
90 के दशक की दिव्यांग अभिनेत्री श्रीदेवी ने भी अभिनेता धर्मेंद्र के साथ फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने उनके बड़े बेटे सनी देओल के साथ भी सीता और गीता जैसी फिल्म में रोमांटिक सीन फिल्माए हैं।
जयप्रदा 
अपने जमाने की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक जयप्रदा उन्हें भी अभिनेता धर्मेंद्र के साथ फ़रिश्ते और शहजादे जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में धर्मेंद्र के साथ जयप्रदा ने कई रोमांटिक सीन भी फिल्माए हैं। वहीं जयप्रदा ने धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल के साथ वीरता जैसी फिल्म में कई बोल्ड सीन की किए हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.