Loading...

प्यार के लिए मुस्लिम बनी ये बॉलीवुड अभिनेत्री जोड़ चुकी थी ड्रग माफिया से अपना, नाम रातो रात हो गई थी फिल्म इंडस्ट्री से गायब..

0 4

जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड की दुनिया बहुत ही चकाचौंध भरी है। इस दुनिया में कर कुछ लोग रातों-रात तार बन जाते हैं और कुछ स्टार होने के बाद भी रातो रात गायक से हो जाते हैं। बॉलीवुड की इस दुनिया में कई अभिनेत्रियों का करियर अभिनेताओं से भी ज्यादा अच्छा रहा है, लेकिन कुछ अभिनेत्री ऐसी भी हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। इन दिनों बॉलीवुड मैं काफी उतार चढ़ाव देखे जा रहे हैं। बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स के मामले में कई अभिनेत्रियां फस चुकी हैं। बॉलीवुड में ऐसा पहली बार नहीं है, जब किसी अभिनेत्री से ड्रग्स को लेकर पूछताछ की जा रही है। 

लेकिन आज वह गुमनामी की जिंदगी जी रही है। आइए इन अभिनेत्रियों पर प्रकाश डालते हैं।

ममता कुलकर्णी एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने करियर में फिल्में तो बहुत कम की लेकिन बहुत सुर्खियां बटोरी। ममता ने जितनी भी फिल्में दी अपने करियर में वह सारी ही सुपरहिट रही थी। एक समय पर स्टार रही ममता आज सभी के लिए इस दुनिया से गायब सी हो गई है।

 

आपको बता दें कि 90 के दशक की नामचीन अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम भी ड्रग माफिया के साथ शामिल था। साल 1972 में ममता कुलकर्णी ने जब मराठी परिवार में जन्म लिया तो ममता अपनी खूबसूरती के लिए काफी जानी जाने लगी। ऐसे में खूबसूरती के साथ-साथ एक्टिंग के लिए भी बॉलीवुड में ममता को काफी नाम मिला। ममता ने साल 1992 में फिल्म तिरंगा से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। उन्हें अपनी पहली फिल्म से कुछ खास सफलता नहीं मिली, लेकिन फिल्म आशिक आवारा से उन्हें हाईलाइट होने का मौका मिला, जिसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। साल 1994 में ममता ने एक नामी मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट भी कराया, जिससे इंडस्ट्री में जैसे गॉसिप की बाढ़ सी आ गई।

Loading...

ममता कुलकर्णी ने ‘वक्त हमारा है’ और ‘करण अर्जुन’ जैसी सुपरहिट फिल्में कर कर अपना एक अच्छा नाम बनाया। लेकिन उनकी कुछ गलत आदतों की वजह से उनका परिवार डूब गया। साल 2002 में आई ‘कभी तुम कभी हम’ फिल्म के बाद उन्होंने बॉलीवुड को पूरी तरह से अलविदा कह दिया।

आपको बता दें कि साल 2000 में मिलता अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गई। इसी बीच खबरें आने लगी थी कि ममता ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के साथ संबंध है बाद में उनका नाम ड्रग स्मगलर विकी गोस्वामी के साथ भी जुड़ा। विकी जेल में बंद था, जिसे छुड़ाने के लिए ममता नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और दुबई जाकर बस नहीं थी। खबरों की मानें तो ममता ने विकी गोस्वामी से शादी कर ली थी, वह भी जेल के अंदर।
दुबई की जेल में विक्की को लगा कि अगर वह इस्लाम धर्म कबूल कर लेगा तो कानून में उसकी सजा कम हो जाएगी, जिसकी वजह से विक्की ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। वही विक्की के प्यार में हिंदू मुस्लिम बन गई थी मुस्लिम ने जहां अपना नाम युसूफ अहमद रख लिया, वहीं ममता ने अपना नाम आयशा बेगम। 15 साल जेल में रहने के बाद भी 10 साल की सजा कम हो गई थी, जिसके बाद साल 2013 में विकी और ममता ने शादी कर ली लेकिन एक्ट्रेस ने कभी इस बात को कुबूल नहीं किया।

 

ममता कुलकर्णी एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने करियर में फिल्में तो बहुत कम की लेकिन बहुत सुर्खियां बटोरी। ममता ने जितनी भी फिल्में दी अपने करियर में वह सारी ही सुपरहिट रही थी। एक समय पर स्टार रही ममता आज सभी के लिए इस दुनिया से गायब सी हो गई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.