Loading...

खुद से 4 साल बड़ी इस बॉलीवुड अभिनेत्री के प्यार में पड़े थे साउथ के ये सुपरस्टार, शादी के 3 साल बाद ही आ गईं थी दोनों के बीच दूरी..

0 4
साउथ की फिल्मी दुनिया हो या फिर बॉलीवुड जगत की चकाचौंध दोनों में है। ऐसे अभिनेता व अभिनेत्रियों मौजूद हैं, जिनके फैंस की गिनती लाखों और करोड़ों में गिनी जा सकती है। साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार महेश बाबू लड़कियों के बीच एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखने वाले अभिनेता है। महेश बाबू साउथ फिल्म जगत के सुपरहिट हीरो माने जाते हैं।
महेश बाबू के रील लाइफ के किससे जितने दिलचस्प हैं, उतने ही उनकी रियल लाइफ के भी है। महेश बाबू की लव स्टोरी भी इतनी खास है कि आप सुनकर हैरान रह जाएंगे। फिल्मों के अलावा महेश बाबू अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा बटोर चुके हैं।
आपको बता दें कि बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री पर महेश बाबू का दिल पहली नजर नहीं आ गया था, जिसके चलते उन्होंने उस अभिनेत्री से जल्द से जल्द शादी कर ली। आपको बता दें कि महेश बाबू में बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोड़कर से 14 साल पहले ही शादी कर ली थी। इन दोनों में 10 फरवरी 2005 को शादी की थी, शादी की सेरेमनी बहुत ही प्राइवेट थी, जिसमें कुछ ही करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को शामिल किया गया था।
Loading...
शादी से पहले ही नम्रता शिरोडकर अपना बल्ब में डेब्यू कर चुकी थी, जिसके बाद उन्होंने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया। महेश बाबू के साथ ही उन्होंने अपनी पहली फिल्म साइन की थी। इस फिल्म का नाम वामसी था। फिल्म के मुहूर्त के मौके पर पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी। पहली मुलाकात में दोनों ने एक दूसरे को पसंद कर लिया था, दोनों के बीच प्यार बहुत गहरा था।
लेकिन शादी के 3 साल बाद भी पता नहीं ऐसा क्या हुआ जिससे मीडिया में इस बात की खबरें फैल गई थी कि दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है। दोनों अलग-अलग भी हो गए थे, हालांकि उस दौरान नम्रता शिरोड़कर बेटे गौतम को लेकर अपने परिवार के पास मुंबई वापस आ गई थी।
नम्रता और महेश का प्यार इतना गहरा था कि दोनों एक दूसरे से दूर नहीं रह पाए। ऐसे में एक बार फिर दोनों एक साथ रहने लगे और अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाया। उसके बाद जब उनकी बेटी से तारा इस दुनिया में आई तो साल 2012 से ही महेश और नम्रता के बीच का प्यार पहले से भी ज्यादा मजबूत हो गया और आज यह दोनों एक खुशहाल परिवार के साथ अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.