Loading...

एक बार फिर बाबिल ने किया पिता इरफान खान को याद, सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल तस्वीर..

0 5

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि यह साल आम जनता के लिए ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के लिए भी काफी सदमे भरा रहा है। साल 2020 में फिल्म जगत ने कई जाने-माने चेहरों को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इस सूची में इरफान खान का नाम भी शुमार है।

इरफान खान की मौत के बाद से बॉलीवुड को एक बहुत बड़ा झटका लग चुका था। इरफान की पत्नी और बेटे अक्सर सोशल मीडिया पर इरफान की तस्वीर शेयर करके उन्हें याद करते नजर आते हैं। हाल ही में इरफान के बेटे बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पुरानी और इमोशनल तस्वीर शेयर की है जो कि किसी की भी आंखों में आंसू ला सकती है।

तस्वीर ही नहीं बाबिल द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर का कैप्शन भी काफी इमोशनल है। इस तस्वीर में इरफान ने बाबुल को अपनी गोद में लिए हुए हैं। तस्वीर शेयर करते हुए बादल ने कैप्शन में लिखा की ‘मौत उन लोगों के लिए दर्दनाक होती है जो आपके दिल के सबसे करीब हो लेकिन आपने मुझे सिखाया है कि मौत केवल एक शुरुआत है। इसलिए मैं यहां अपने मन में आपकी जिंदगी को सेलिब्रेट कर रहा हूं। मैं ‘द बीटल्स’ के गाने सुन रहा था लेकिन मुझे ‘द डॉर्स का जुनून बढ़ा दिया और हम साथ में गाया करते थे मैं अभी भी वह गाना गाता हूं और तब आपको महसूस करता हूं।’
आपको बता दें कि इरफान के फैंस उनके बेटे द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.