Loading...

बैंक बैलेंस कम होने से पहले मिलते है ये बड़े और अपशगुन संकेत, देखें कहीं आपके साथ तो नहीं हो रहा ये सब

0 25

हर घर में कभी ना कभी रुपये-पैसे को लेकर समस्‍या आती है। वैसे अचानक से लगने लगता है कि पैसा खत्म हो रहा है और बैंक बैलेंस कम हो रहा है। भाग्य के रुठ जाने और मां लक्ष्मी के किसी वजह से नाराज हो जाने के कारण ऐसा होता है। हमसे अनजाने में कई सारी ऐसी गलतियां हो जाती हैं कि कभी-कभी इसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ता है। हर घर में जब पैसे की कमी होती है। तो व्यक्ति परेशान हो जाता है। लेकिन इस तरह की कमी से पहले हमें कुछ संकेत मिलते हैं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं उन संकेतों के बारे में।

अगर आपके घर में मनी प्लांट लगा है तो उसके पत्ते अचानक से सूखने लगेंगे या फिर पीले पड़ने लगेंगे या काले पड़ने लगेंगे तो यह शुभ संकेत नहीं है ऐसा होना आर्थिक मामलों में नुकसानदायक होता है।

अगर आपके घर में नल टपकने लगे तो समझ जाइए कि मां लक्ष्मी किसी कारणवश आप से नाराज हैं और आपका पैसा पानी की तरह बह रहा है ऐसा होने पर प्लंबर को बुलाकर तुरंत अपने नाल को सही करवाना चाहिए। क्योंकि घर में टपकता नल बिल्कुल भी शुभ नहीं माना जाता है।

अगर आप के दाय अंग पर यह दाई जांग पर या फिर बाएं बाजू पर छिपकली गिर जाए तो उसे बेहद खराब माना जाता है। ऐसा होना मतलब आपकी खराब ग्रह दशा को बताता है और आपके साथ कभी ऐसा हो रहा है तो शरीर को अच्छे से धोकर साफ़ करें और उसके बाद उस पर थोड़ा सा गंगाजल जरूर छिड़के।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.