Loading...

IPL 2020: RCB vs DC मैच में देखने को मिला मजेदार नजारा, अश्विन की इस हरकत पर अपनी हंसी नहीं रोक पाए कोच रिकी पोंटिंग

0 4

आईपीएल 13 में शुरुआत से ही मांकडिंग को लेकर काफी चर्चा हुई. यह चर्चा दिल्ली के दिग्गज स्पिनर रविंदर रविचंद्रन अश्विन को लेकर हो रही थी. क्योंकि पिछले साल अश्विन ने बल्लेबाज के बॉल फेंकने से पहले क्रीज छोड़ने पर उसे रन आउट किया था. इस बार रविचंद्रन अश्विन दिल्ली की टीम का हिस्सा है, तो कोच रिकी पोंटिंग को भी इस विवाद में कूदना पड़ा. बीते सोमवार को आरसीबी और दिल्ली कैपिटल के बीच खेले गए मैच में एक बार फिर से अश्विन के सामने मांकडिंग का मौका आया. लेकिन उन्होंने बल्लेबाज को चेतावनी देकर छोड़ दिया.

रविचंद्रन अश्विन सोमवार को आरसीबी के विरुद्ध मुकाबले में मांकडिंग करने से बचें. अश्विन के गेंद फेंकने से पहले सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच क्रीज से काफी आगे निकल गए थे. लेकिन अश्विन ने उन्हें आउट नहीं किया और हंस पड़े. हालांकि अश्विन ने फिंच को चेतावनी दी थी. मैच के दौरान घटी यह घटना डगआउट में बैठे दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग भी देख रहे थे और वे रहते हुए नजर आए.

मांकडिंग के विवाद पर टूर्नामेंट से पहले ही अश्विन और पोंटिंग के बीच काफी मतभेद थे. लेकिन टूर्नामेंट शुरू होते होते दोनों एक-दूसरे से सहमत नजर आए. बता दें कि बेंगलुरु के विरुद्ध खेले गए मैच में रविचंद्रन अश्विन ने 1 विकेट हासिल किया. शुरुआती मुकाबले में ही चोटिल हो गए थे और कुछ नहीं खेल पाए थे. एक बार फिर से वह दिल्ली की टीम में शामिल हुए. इस मैच में दिल्ली की टीम ने आरसीबी को करारी शिकस्त दी और अंक तालिका में स्थान हासिल किया है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.