Loading...

बॉलीवुड की इन स्मॉल बजट फिल्मों ने मचाया धमाल, किसी ने 1 करोड़ तो किसी ने रिकॉर्ड तोड़ की कमाई

0 3

बॉलीवुड में इन दिनों कम बजट वाली फिल्मों का ही बोलबाला है। हिंदी फिल्में देखने वाली ऑडियंस को अब ज्यादा बजट की बजाय कम बजट वाली हिंदी फिल्मों की कहानी बेहद पसंद आ रही है। फिर चाहे वह कॉमेडी हो एक्शन हो रोमांस हो या फिर किसी भी जरूरी मुद्दे पर बनी फिल्म क्यों ना हो। कार्तिक आर्यन राज कुमार जैसे कलाकार इस समय अपनी स्मॉल बजट वाली फिल्मों फेमस हो रहे हैं। इनकी हर फिल्म से ेल मिडिल क्लास इंसान खुद को जोड़ पाता है। जो फिल्मों को ब्लॉक मास्टर बनाने की एक वजह बनती है आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताते हैं जो बेहद कम बजट में बनी है और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है।

बधाई हो
सबसे पहले बात करते हैं आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नीना गुप्ता गजराज राव सुरेखा सिकरी और सान्या मल्होत्रा अहम भूमिका में नज़र आए थे। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी। जो मध्यम उम्र कपल के प्रेग्नेंट होने पर थी।  29 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी बड़ी हिट साबित हुई थी।

स्त्री
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री को सिर्फ 23-24 करोड़ के बजट में बनाया गया था। मगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड का बिजनेस कर चुकी है। अपनी हटके टैगलाइन की वजह से इस फिल्म ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

अंधाधुन
आलिया भट्ट और विकी कौशल स्टार फिल्म राज ने सभी का दिल जीत लिया था। यह है कि स्पाइडर फिल्म थी।नोबल पर बनाई गई थी। इस फिल्म का बजट सिर्फ 33 करोड़ का था बाकी फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

Loading...

सोनू के टीटू की स्वीटी
कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी बेहद लोगों को पसंद आई थी यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी। जो 30 लाख के बजट में बनाई गई थी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 148 करोड़ रुपए की कमाई की थी

बरेली की बर्फी
राजकुमार राव आयुष्मान खुराना कृति सेनन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बरेली की बर्फी को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म को सिर्फ 20 करोड़ के बजट में बनाया गया था। और इस फिल्म ने लगभग 60 करोड़ का बिजनेस किया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.