Loading...

IPL 2020: दिल्ली से मिली हार के बाद RCB के कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान, बोले ‘नहीं हराया जा सकता’

0 4

बीते सोमवार को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच करारी टक्कर देखने को मिली. इस मैच में दिल्ली की टीम ने आरसीबी की टीम को करारी शिकस्त दी. विराट कोहली की कप्तानी में इस आईपीएल सीजन आरसीबी की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. लेकिन कुछ खास मौकों पर आरसीबी की टीम को थोड़ा और ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करना होगा. बेंगलुरु की टीम को दिल्ली के हाथों 59 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी.

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने बैंगलोर को 197 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे आरसीबी की टीम हासिल नहीं कर सकी. हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा- यह सब हमारे पक्ष में नहीं गया. हमें अहम पलों का फायदा उठाना होगा. हम अपनी रणनीति को ठीक से लागू करने में कारगर नहीं हो पा रहे हैं. अच्छी बात यह है कि हमने 5 मुकाबलों में से तीन मुकाबले जीते हैं. हम यह जानते हैं कि हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. बस हमें बड़े मौकों पर थोड़ा और ज्यादा पेशेवर रहना होगा.

आगे कप्तान कोहली ने कहा- लक्ष्य को हासिल करने पर यह चर्चा हुई थी कि हमें एक बड़ी पार्टनरशिप चाहिए थी. ऐसे में आपके पास आखिरी के ओवरों में आठ विकेट तो आप मैच के मैच आप के पक्ष में होगा चाहे आपको 10 ओवरों में आठ विकेट हैं तो मैच आपके पक्ष में है. आपको 100 रन ही क्यों न चाहिए हो. विराट कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स की तारीफ भी की और कहा- दिल्ली की टीम अच्छा क्रिकेट खेल रही है. उनके बल्लेबाज शानदार है. उनके पास पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है, अच्छे स्पिनर हैं. मैं यह नहीं कहूंगा कि उन्हें हराया नहीं जा सकता, लेकिन उनको हराना मुश्किल है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.