Loading...

IPL 2020RCB vs DC: दिल्ली के ये 5 धुरंधर रहे जीत के हीरो, विराट की सेना पर पड़े भारी

0 4

इस आईपीएल सीजन दिल्ली कैपिटल की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने अपने शुरुआती पांच मुकाबलों में से चार मुकाबलों में जीत दर्ज की और दिल्ली की टीम पॉइंट टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है. दिल्ली की टीम के 8 अंक हैं. बीते सोमवार को आरसीबी के विरुद्ध दिल्ली ने शानदार जीत हासिल की. दिल्ली की टीम की जीत में पांच खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई.

दिल्ली के ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने इस टूर्नामेंट में अपना दूसरा अर्धशतक लगाया. उन्होंने पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों पर नाबाद 53 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और दो छक्के लगाए. पंत के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए स्टोइनिस ने 89 रनों की बड़ी साझेदारी भी की.

पिछले मैच में 51 रन लुटाने वाले कैगिसो रबाडा ने इस मैच में बेंगलुरु के विरुद्ध चार विकेट चटकाए. उन्होंने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली सहित पूरे मध्यक्रम को बहुत ज्यादा प्रभावित किया.

दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 23 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. पृथ्वी शॉ ने शिखर धवन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 68 रन बनाए.

Loading...

इस मैच में दिल्ली की ओर से अक्षर पटेल ने भी शानदार गेंदबाजी की. अक्षर पटेल ने आरसीबी के दो खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. उन्होंने चार ओवर में मात्र 18 रन दिए और आरोन फिंच एवं मोईन अली का बड़ा विकेट हासिल किया.

दिल्ली टीम के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्त्जे ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो महत्वपूर्ण विकेट चटकाए. नोर्त्जे ने चार ओवर में 22 रन देकर दो विकेट लिए. उन्होंने एबी डिविलियर्स का महत्वपूर्ण विकेट लिया और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.