Loading...

जब शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी बॉलीवुड की ये हसीना, सच बताने पर पड़ी थी घरवालों से खूब डांट

0 4

बॉलीवुड की दुनिया में एक कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं। जिनका सिक्का बॉलीवुड में नहीं चल पाया। लेकिन यह टीवी की दुनिया में आज भी सक्रिय हैं। अब इनमें से नेहा धूपिया को ही ले लीजिए। जब नेहा धूपिया का करियर नहीं चला तो उन्होंने अंगद बेदी से शादी करना जरूरी समझा और नेहा धूपिया का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में लिया जाता है। जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी आम परिवारों की तरह जब उन्होंने यह बात अपने परिवार को बताई तो उन्हें भी इसके चलते बेहद डांट खानी पड़ी थी।

अंगद वेदी की लाइफ से जुड़े कुछ रोचक किस्से हैं। नेहा धूपिया से शादी करने से पहले अंगद बेदी करीब 75 लड़कियों को डेट कर चुके थे। इतना ही नहीं वह किसी लड़की के साथ ज्यादा लंबे समय तक रिलेशनशिप में भी नहीं रहे। अंगद नेहा से पहले दिलबर गर्ल यानी कि नोरा फतेह को डेट कर रहे थे।

नेहा रंजन ने दिल्ली के गुरुद्वारे में गुपचुप शादी की शादी के 3 महीने के बाद खुलासा हुआ कि दोनों पैरंट्स बनने वाले हैं। शादी के 6 महीने बाद 18 नवंबर 2018 को नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया।

शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर नेहा धूपिया का बयान
शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर नेहा धूपिया ने कहा था कि वह अपने गर्भवती होने की बात छुपाना चाहती थी। मैं नहीं चाहती थी कि लोग उन्हें लेकर अजीब सी बातें बनाए। वह कहीं ना कहीं काम को लेकर भी काफी ज्यादा परेशान थी।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.