Loading...

IPL 2020 RCB vs DC: हार के बाद अपने खिलाड़ियों पर भड़के विराट कोहली, अगले मैच में टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव

0 3

आईपीएल सीजन 13 का 19वां मुकाबला विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. जिसमें विराट की टीम आरसीबी को दिल्ली के हाथों 59 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. आरसीबी की ओर से कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 43 रनों की पारी खेली. इसके अलावा टीम का कोई अन्य बल्लेबाज दिल्ली के गेंदबाजों के आगे नहीं टिक पाया. टीम को मिली इस हार से कप्तान कोहली बहुत ज्यादा निराश नजर आए.

मैच हारने के बाद बेंगलोंर के कप्तान विराट कोहली ने कहा- मैच के शुरुआत में हमने बहुत ही अच्छी शुरुआत की. लेकिन उसके बाद के 8 ओवरों में हम काफी पीछे होते चले गए. आगे जब भी हमें मौका मिलेगा तो हम उसे भुनाना होगा. इस तरह के प्रदर्शन से काफी दुख होता है. हमारी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों और ज्यादा बेहतर हो सकती थी. आज का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा. बता दें कि दिल्ली की टीम ने आरसीबी को 197 रनों का लक्ष्य लिया था.

आरसीबी की ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़ी साझेदारी नहीं निभा सका. जिसके बारे में कप्तान कोहली ने कहा कि इतने बड़े स्कोर का पीछा करने के लिए हमें एक अच्छी और बड़ी साझेदारी की जरूरत थी. आपके हाथ में आठ विकेट हैं और आपको अंत के 10 ओवर में 100 से ज्यादा रन चाहिए तो आपको साझेदारी करनी होगी. दिल्ली कैपिटल्स की प्रशंसा करते हुए कोहली ने कहा- आज दिल्ली ने निडर और निर्भीक क्रिकेट खेला. उनकी बल्लेबाजी शानदार रही. दिल्ली के तेज गेंदबाज और स्पिनर शानदार है. मैं यह नहीं कहूंगा कि उन्हें हराया नहीं जा सकता, लेकिन यह जरूर कहूंगा कि उन्हें हराना काफी मुश्किल है.

बता दें कि आरसीबी की टीम ने इस आईपीएल सीजन नीलामी में दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को काफी बड़ी रकम में खरीदा था. लेकिन अभी तक वो एक भी मैच नहीं खेले हैं. उनके बारे में जानकारी देते हुए कोहली ने बताया कि आज क्रिस मॉरिस खेलने वाले थे. लेकिन अंत में नहीं खेल सके. हमारा अगला मैच 4 दिन बाद है. ऐसे में वह अगले मैच में खेल सकते हैं. हम जानते हैं कि हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. बस आगे हमें प्रोफेशनल तौर पर क्रिकेट खेलनी होगी.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.