Loading...

4 कैमरों से युक्त 10,000 की कीमत में खरीदें यह स्मार्टफोन, 66 दिन तक चलेगी बैटरी..

0 3
जैसा कि आप सभी जानते हैं भारत में लगातार है डिजिटलाइजेशन तेजी से चल रहा है। ऐसे में आज हर किसी के पास एक स्मार्टफोन होता ही है। ऐसे में कंपनियां मोबाइल कंपनियां आए दिन एक से एक बेहतर स्मार्टफोन को बाजार में उतारती है। यह स्मार्टफोंस कम दामों के साथ भी अच्छे फीचर्स वाले होते हैं जोकि कम कीमत में तो मिलते ही हैं। साथ ही आपको अन्य फोनों की तरह इसमें ढेरों फीचर्स मिलते हैं।
ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो भारत में नया नया ही लॉन्च हुआ है और इसकी कीमत भी आपकी जेब के अनुसार ही है। आपको बता दें कि इंफिनिक्स ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन हॉट 10 लॉन्च किया है। इसकी खास बात यह है कि प्रीमियम फीचर्स होने के बावजूद इसकी कीमत मात्र 10,000 रुपए है। इस फोन में ग्वालियर एआई कैमरा 5200 mAh की बैटरी दी गई है। यह फ्लिपकार्ट पर है। मेड इन इंडिया होने के साथ-साथ कम कीमत पर भी मिल रहा है कि 1 से 16 अक्टूबर को रखी गई है।

Loading...
इंफिनिक्स हॉट 10 6.78 इंच का एचडी प्लस पिन होल डिस्पले दिया गया है। यह फोन पैटर्न बैक डिजाइन के साथ बाजार में आया है। फोन को एक ही स्टोरेज वैरीअंट में पेश किया गया है जो कि 6GB+128GB स्टोरेज वाला है। वहीं इस फोन के कलर्स की बात की जाए तो फिलहाल यह फोन ओशनव्यू मूनलाइट जेड ऑब्सिडियन ब्लैक और अंबर रेड कलर में मिलेगा।
यह फोन मीडियाटेक हेलिओ g70 के साथ आता है। इतना ही नहीं, इसमें हाई पर इंजन गेम टेक्नोलॉजी भी दी गई है। यह फोन डीटीएस ऑडियो प्रोसेसिंग के साथ आता है। इसके साथ-साथ आपको बता दें कि फोन XOS 7.0 Android 10 पर काम करता है।
इतना ही नहीं, इस फोन के कैमरे की भी बात अलग ही है। आपको बता दें कि इस फोन में क्वार्टर ईयर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का एआई कैमरा है। साथ ही क्वॉड, एलइडी फ्लैश, मैक्रो लेंस और बैलेंस भी दिया गया है। सेल्फी के लिए स्कूल में 8 मेगापिक्सल का इन डिस्पले कैमरा दिया गया है जो कि वह सेल्फी मोड के साथ मौजूद है। इसमें AI HDR भी शामिल है। फोन का कैमरा सुपर नाइट मोड के साथ इस फोन में दिया गया है।
यह फोन आपको एक दमदार बैटरी के साथ मिलता है। पावर के लिए Infinix HOT 10 में 5200mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18w के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। इतना ही नहीं, कंपनी का दावा है कि बैटरी 23 घंटे की वीडियो प्लेबैक 41 घंटे की म्यूजिक प्ले वे 19 घंटे के लिए गेमिंग टाइम और 66 दिन के लिए स्टैंडबाई टाइम देती है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.