Loading...

मंगल कर चुका है मकर राशि में प्रवेश, इन राशियों की जिंदगी में आएंगी खुशियां

0 497

आज 6 सितंबर मंगलवार का दिन है. आज अश्वनी कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. आज मंगल अपनी उच्च राशि यानी की मकर राशि में प्रवेश करने जा रहा है. मंगल के मकर राशि में प्रवेश करते ही तीन राशि वाले जातकों की जिंदगी में खुशियां ही खुशियां आएंगी. मंगल का राशि परिवर्तन 3 राशि वाले जातकों के लिए बहुत ही शुभ है. इनके जीवन में आ रहे उतार-चढ़ाव समाप्त होंगे और जीवन में निरंतर खुशहाली आएगी. आज का दिन अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए सामान्य रहेगा.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए मंगल का गोचर शुभ रहेगा. आपको कैरियर के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. बेरोजगारों को रोजगार के नए-नए साधन प्राप्त होंगे. पारिवारिक सदस्यों की तरक्की के मार्ग में आ रही रुकावटें दूर होंगी. निरंतर आप और आपके परिवार के सदस्य सफलता की बुलंदियों पर आगे बढ़ते जाएंगे.

मिथुन राशि

Loading...

मिथुन राशि वाले लोगों को मंगल के गोचर से शुभ फलों की प्राप्ति होगी. आपके जीवन में आ रहे उतार-चढ़ाव समाप्त होंगे. नई-नई खुशियां आपके दरवाजे पर दस्तक देंगी. व्यापार भी तरक्की करेगा. सामाजिक क्षेत्र में आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी.

मीन राशि

मीन राशि वाले लोगों के लिए मंगल का गोचर बहुत ही अच्छा है. आपका भाग्य बुलंदियों पर रहेगा. व्यापार भी निरंतर तरक्की करेगा. अचानक से धन-लाभ हो सकता हैय आज आप हर कार्य में सफलता प्राप्त करेंगे. आपके द्वारा लंबे समय से की जा रही मेहनत आज रंग लाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.