Loading...

IPL 2020: आईपीएल में एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाए ये भारतीय खिलाड़ी, नाम जानकर होगी हैरानी

0 8

आईपीएल में हमेशा बल्लेबाजों का बोलबाला रहता है. गेंदबाजों के लिए गेंदबाजी करना बहुत ही मुश्किल होता है. आईपीएल में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलते हैं. इसलिए चौके-छक्कों की बरसात होती है और दर्शकों को भी देखने में काफी मजा आता है. आईपीएल में कई विस्फोटक बल्लेबाज है, जो जमकर चौके-छक्के बरसाते हैं. लेकिन आज हम आपको तीन ऐसे भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो आईपीएल में अब तक एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाए हैं.

युज़वेंद्र चहल

युज़वेंद्र चहल भारतीय स्पिनर गेंदबाज है, जो आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं. वह आईपीएल में 89 मैच खेल चुके हैं और वह केवल 21 रन ही बना पाए हैं. चहल आईपीएल में एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाए हैं.

प्रज्ञान ओझा

Loading...

प्रज्ञान ओझा ने शुरुआती आईपीएल सीजनों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. वह आईपीएल में 92 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 89 विकेट चटकाए. लेकिन उनका रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा. प्रज्ञान ओझा अपने आईपीएल करियर में एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाए.

सिद्धार्थ कौल

सिद्धार्थ कौल भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी खेल चुके हैं. सिद्धार्थ कौल आईपीएल में 50 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 49 विकेट लिए हैं और केवल 12 रन बनाए हैं. लेकिन वह आईपीएल में एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.