Loading...

अगर आप भी बिस्तर पर खेलना चाहते है लंबी पारी, आजमाकर देखें ये सीक्रेट टिप्स

0 4

वर्तमान समय की भागदौड़ और तनाव दूर जिंदगी ने व्यक्ति को पूरी तरीके से थका दिया है। जिसका असर आपकी डेली लाइफ पर भी देखने को मिलता है हालांकि डेली लाइफ के साथ-साथ इसका असर आपकी सेक्स लाइफ पर भी देखने को मिलता है। आज का युवा सेक्स के समय लंबे समय तक नहीं टिक पाता जिसके कारण पार्टनर को संतुष्ट होती है। जिसकी वजह से आपके और आपके पार्टनर के बीच में दूरियां आने लगती हैं। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे बैडरूम सीक्रेट के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से आप बिस्तर पर लंबे समय तक टिक पाएंगे।

ऐसा अक्सर लोगों के साथ होता है कि जब वे अपने साथी के करीब होते हैं, तो उन पलों में अपनी परफॉमेंस को लेकर चिंतित हो जाते हैं। यह चिंता आपके परफॉर्मेंस को काफी हद तक प्रभावित कर सकती है। ऐसे में अक्सर लोग अपनी भूमिका को बेहतर तरीके से निभाने के पहले से तनाव की वजह से उस समय का सही तरीके से आनंद नहीं ले पाते हैं। जिसके चलते हमें समय से पहले या कम ही समय उत्साहित महसूस करना बंद कर देते हैं। अगर ऐसा कुछ आपके साथ भी होता है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। आपकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी होगी उसके लिए बस आपको तनाव मुक्त होकर काम करना है।

कई सारे लोगों का मानना है कि शराबी नशा करने के बाद भी अपने साथी के करीब होने से ज्यादा सहज महसूस करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं है जी हां यह एक मिथ है कि शराब या किसी दूसरे नशे में यौन संबंध और अच्छे बन सकते हैं। लेकिन वास्तविकता तो बिल्कुल अलग है नशे की हालत में आप अपने दिमाग और शरीर का संतुलन नहीं रख पाते हैं जो आप के रिश्ते में परेशानी का कारण बनता है।

कई बार महिला साथी भी इस दौरान तनाव के चलते लुब्रिकेंट की कमी से जूझ सकती है। ऐसे में आप बाजार में मौजूद ल्यूब्रिकेंट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.