Loading...

पति की सनक : पत्नी को करता था कुत्ते के साथ संबंध बनाने को लेकर प्रताड़ित, जानिए पूरा मामला

0 5

कई सारे लोग ऐसे होते हैं । जो अपने सनकपन और चालाकी के लिए जाने जाते हैं। हालांकि वह सनकपन के चलते ही रिश्तो को बर्बाद ही कर देते हैं और मानवता की हत्या भी कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें पति की सनक ऐसी थी कि वह अपनी पत्नी को जबरन कुत्ते के साथ संबंध बनाने पर मजबूर करता था। यह मामला सामने तो आया इसके चलते जिला और सेशन कोर्ट में ऐसे घोर अपराध मानते हुए पति को 10 साल की सजा और 11000 का जुर्माना भी लगाया है।

जानकारी के लिए आपको बता रहे हैं कि पत्नी ने बेलगा वी कताकोल थाने में ये मामला दर्ज करवाया है कि उसके पति संदीप को पोर्न फिल्में देखने की लत थी। वह रोज मोबाइल में यही सब देखता था पत्नी के इनकार करने के बाद भी पति जबरन फिल्में दिखा था और कहता कि जैसे वह कर रही हैं वैसे ही करें। जब पत्नी इन सब चीज़ों की मना करता तो उसको जान से मारने की धमकी देता।

आरोपी ने उस समय हद कर दी जब उसने अपनी पत्नी से कहा कि तुम कुत्ते के साथ सेक्स करो। इतना ही नहीं जबरन उसको कुत्ते के साथ सेक्स करवाया महिला ने यह भी बताया कि वह कुत्ते के साथ मुझे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करता रहा। जब मैं इंकार करती तो वह घर से निकाल देने की धमकी तक देता था। इसके बाद आखिरकार पति की प्रताड़ना से परेशान होकर महिला पुलिस थाने पहुंची और उसने थाने में यह मामला दर्ज कराया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.