Loading...

IPL 2020: RCB के विरुद्ध मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ चोटिल, खेलने पर सस्पेंस

0 5

आईपीएल 2020 का 19वां मुकाबला सोमवार को रायल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. हालांकि इस मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली कैपिटल्स टीम के लेग स्पिनर अमित मिश्रा का इस मैच में खेलना संदिग्ध है. शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध हुए मैच के दौरान अमित मिश्रा की उंगली में चोट लग गई थी. एएनआई से बात करते हुए टीम के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को उनकी उंगली का स्कैन हुआ था और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. ऐसे में वह आरसीबी के विरुद्ध खेलेंगे या नहीं, इस पर सस्पेंस बना हुआ है.

अमित मिश्रा का चोटिल होना टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है, क्योंकि वह इस सीजन में काफी अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं और उन्होंने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है. बता दें कि पिछले मैच में अमित मिश्रा ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी. वह अपनी ही गेंद पर नीतीश राणा का कैच लेने के प्रयास में चोटिल हो गए और केवल 2 ओवर ही करा सके.

पिछले मैच में अमित मिश्रा की गैरमौजूदगी दिल्ली की टीम को काफी खली. मैच के बाद टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा- अमित मिश्रा का चोटिल होना दुर्भाग्यपूर्ण रहा. वही काफी अच्छी स्पिन कर रहे थे. बता दें कि दिल्ली की टीम फिलहाल अंकतालिका में दूसरे नंबर पर बनी हुई है और उसके 6 अंक हैं. अमित मिश्रा से पहले टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोटिल हो गए थे और वह भी मैच नहीं खेल पा रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.