Loading...

इस दिन जरूर धारण करें घोड़े की नाल, हमेशा के लिए ख़त्म हो जाएंगे सारे कष्ट, घर में होगा धन-धान्य का आगमन

0 4

ज्योतिष वास्तु शास्त्र के मुताबिक जीवन में परेशानियों के होने का कारण वास्तु दोष या ग्रह का अनुकूल ना हो ना हो सकता है इस तरह जीवन के हर मोड़ पर असफलता का सामना करने के साथ-साथ कभी-कभी व्यक्ति डिप्रेशन में जाना लगता है। ऐसे में इन सब से बचने के लिए घोड़े की नाल का प्रयोग करना काफी ज्यादा फायदेमंद होता है। माना जाता है कि इसके लिए इससे बनी अंगूठी पहनने से धन-धान्य से जुड़ी सभी परेशानियां दूर जाती हैं और साथ ही तरक्की के रास्ते भी खुलते हैं।

आपकी ग्रहों का जीवन में चल रही सभी परेशानियों से गहरा संबंध होता है। ऐसे में घोड़े की नाल से तैयार अंगूठी पहनने से ग्रह दोष दूर होते हैं। साथ ही घोड़े की नाल का संबंध शनिदेव से होने से शनिदोष दूर हो उनकी कृपा मिलती है।

काले घोड़े की नाल से बनी अंगूठी पहनने से घर में सुख शांति आती है। साथ ही धन धान में कोई कमी नहीं होती। इसके साथ ही घर में सकारात्मक माहौल रहता है।

ज्योतिष और वास्तु शास्त्र के मुताबिक घर के मुख्य द्वार पर घोड़े की नाल को अंग्रेजी की यू अक्षर के आकार पर लगाने से घर पर चल रहा तनाव व लड़ाई- झगड़ों से भी छुटकारा मिलता है।

Loading...

अगर बहुत मेहनत करने के बाद भी भी आपको सफलता नहीं मिल रही है तो ऐसे में घोड़े की नाल की अंगूठी पहनने से लाभ मिल जाएगा। इसके साथ ही जिन बच्चों का मन पढ़ाई में नहीं लगता है। उन्हें इस प्रकार की अंगूठी जरूर पहननी चाहिए।

ज्योतिष वास्तु शास्त्र नहीं बल्कि वैज्ञानिक तथ्यों के मुताबिक घोड़े की नाल को धारण करने से फायदा मिलता है। इससे शरीर में खून का प्रवाह काफी बेहतर तरीके से होता है और आयरन की कमी भी दूर होती है।

इसे धारण करने के लिए शनिवार का दिन सबसे अच्छा होता है। इसलिए हाथ की मध्यमा यानी की बीच की उंगली में इस अंगूठी को पहनना चाहिए।मगर सब की राशियां अलग-अलग होती हैं। इसलिए इसे पहनने से पहले एक बार ज्योतिष की सलाह जरूर लें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.