Loading...

IPL 2020 RCB VS DC: आज एक-दूसरे को टक्कर देंगे श्रेयस अय्यर और विराट कोहली, देखे दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 4

आज शाम 7:30 बजे से दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलो के बीच आईपीएल सीजन 13 का 19वां मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. इस आईपीएल सीजन दिल्ली और आरसीबी की टीमें बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. दोनों ही टीमें जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी. दिल्ली और आरसीबी की टीम आईपीएल में 4-4 मुकाबले खेल चुकी है और दोनों ही टीमों में 3-3 मैचों जीत हासिल की है.

जहां पिछले मुकाबले में आरसीबी की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को हराया था. वहीं दिल्ली की टीम ने भी हाई स्कोरिंग मैच में कोलकाता की टीम को हराया था. दोनों ही टीमें अपने विजयी रथ को बरकरार रखना चाहेंगी. आरसीबी की टीम में देवदत्त पडिकल, एरॉन फिंच, कोहली और एबी डिविलियर्स शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. देवदत्त ने चार मैचों में तीन मैचों में अर्धशतक लगाया है. वहीं गेंदबाजी विभाग में बेंगलुरु की ओर से यूज़वेंद्र चहल और नवदीप सैनी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

दिल्ली की टीम की बात की जाए तो इस टीम में युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, कप्तान श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिखर धवन बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. वहीं दिल्ली टीम के गेंदबाज कगिसो रबाड़ा और अमित मिश्रा भी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. दिल्ली की टीम हर विभाग में बहुत ही ज्यादा संतुलित और मजबूत है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की संभावित प्लेइंग इलेवन

Loading...

देवदत्त पडीक्कल, एरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह मान, शिवम मावी, वाशिंगटन सुंदर, इसरु उडाना, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, एडम जम्पा.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस, रविचंद्रन अश्विन, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, हर्षल पटेल, एनिरच नोर्त्जे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.