Loading...

IPL 2020: लगातार तीन हार के बाद चेन्नई को मिली शानदार जीत, ये हैं जीत की 4 बड़ी वजह

0 6

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2020 में जीत के साथ आगाज किया था. ओपनिंग मैच में चेन्नई ने मुंबई को हराया था. लेकिन इसके बाद लगातार तीन मैचों में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा. लेकिन चेन्नई ने आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध मैच में जबरदस्त वापसी की. चेन्नई की टीम ने पंजाब को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी और हार का सिलसिला तोड़ दिया. चेन्नई की टीम की इस आईपीएल सीजन में यह दूसरी जीत है. इसी के साथ चेन्नई की टीम अंक तालिका में छठे नंबर पर पहुंच गई है. आइए जानते हैं चेन्नई की जीत के कारण

वॉटसन और डू प्लेसिस की रिकॉर्ड साझेदारी

चेन्नई की टीम को जीत के लिए पंजाब में 184 रन का लक्ष्य दिया था. चेन्नई की तरफ से वॉटसन और डू प्लेसिस ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और दोनों बल्लेबाजों ने 181 रन की नाबाद साझेदारी निभाई, जिसकी बदौलत चेन्नई की टीम 10 विकेटों से जीत गई.

शार्दुल ठाकुर का शानदार प्रदर्शन

Loading...

शार्दुल ठाकुर ने इस मैच में 39 रन देकर दो बड़े विकेट चटकाए. शार्दुल ठाकुर ने केएल राहुल और निकोलस पूरन को आउट किया, जिसके बाद पंजाब की टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई.

किंग्स इलेवन पंजाब की खराब गेंदबाजी

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खराब गेंदबाजी की. गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए, जिसकी वजह से पंजाब की टीम मैच हार गई.

अंतिम पांच ओवर में पंजाब की टीम ने बनाए केवल 48 रन

पंजाब की टीम ने अंतिम पांच ओवर में केवल 48 रन ही बनाए. जबकि 15 ओवर तक पंजाब की टीम 2 विकेट के नुकसान पर 130 रन बना चुकी थी. यही वजह रही कि पंजाब की टीम CSK को बड़ा लक्ष्य नहीं दे पाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.