Loading...

IPL 2020 KXIP vs CSK: लगातार तीन हार के बाद मिली जीत तो गदगद हुए ‘कैप्टन कूल’ धोनी, मैच के बाद कही ये बात

0 4

आईपीएल 2020 में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई की टीम ने जीत हासिल की. चेन्नई की टीम इससे पहले लगातार तीन मैच हारी थी. 3 मैचों को गंवाने के बाद जब चेन्नई की टीम ने जीत दर्ज की तो कैप्टन धोनी काफी खुश नजर आए. धोनी ने मैच के बाद कहा कि हम आने वाले मैचों में भी इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखने की पूरी कोशिश करेंगे.

बता दें कि पंजाब की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए. पंजाब से मिले 179 रन के लक्ष्य को चेन्नई के ओपनर बल्लेबाजों शेन वाटसन और फाफ डू प्लेसिस ने 14 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया. दोनों बल्लेबाजों ने नाबाद 181 रन की साझेदारी निभाई. डू प्लेसिस ने नाबाद 87 रन बनाए तो वहीं शेन वॉटसन ने नाबाद 83 रन बनाए. दोनों बल्लेबाजों ने 11-11 चौके लगाए. जबकि शेन वॉटसन ने तीन और डू प्लेसिस ने एक छक्का लगाया.

मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा- मुझे लगता है कि हमने छोटी-छोटी चीजें सही से कीं. यह हमारे लिए बेहद जरूरी था. बल्लेबाजी में हमें जिस तरह की शुरुआत मिली, उसकी हमें जरूरत थी. उम्मीद है कि हम आने वाले मैचों में इसे दोहरा सकेंगे. धोनी ने अपने बल्लेबाजों की तारीफ की और कहा- ये आक्रामक होने की बात नहीं है, वो (वॉटसन) नेट्स में गेंद को काफी अच्छे से शॉट मार रहे थे और आपको ये पिच पर भी करना अहम है. ये सिर्फ वक्त की बात है. फाफ ने हमारे लिए शीट एंकर का रोल अदा किया है. वह अपने लैप शॉट से हमेशा गेंदबाज को दुविधा में डाल देते हैं.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.