Loading...

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब के विरुद्ध हासिल की धमाकेदार जीत, तोड़ डाले कई बड़े रिकॉर्ड

0 3

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया मैच बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा. इस मुकाबले में चेन्नई ने पंजाब को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. पंजाब ने चेन्नई को जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे चेन्नई के सलामी बल्लेबाजों ने 14 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया. इस मैच में डू प्लेसिस ने 53 गेंदों में 87 रन बनाए, तो वहीं शेन वॉटसन ने 53 गेंदों में नाबाद 83 रन की पारी खेली.

इस मैच में चेन्नई की टीम ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल इतिहास में दूसरी बार पंजाब को 10 विकेट से हराया है. इससे पहले चेन्नई की टीम ने 2013 में पंजाब को मोहाली में 10 विकेट से शिकस्त दी थी. चेन्नई की टीम आईपीएल में सबसे ज्यादा बार 10 विकेटों से जीत हासिल करने वाली दूसरी टीम बन गई है. आरसीबी की टीम तीन बार यह कमाल कर चुकी है.

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम चौथी बार 10 विकेटों से मुकाबला हारी है और उसके नाम यह अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया. चेन्नई की तरफ से शेन वॉटसन और डू प्लेसिस के बीच 181 रन की साझेदारी हुई, जो आईपीएल इतिहास की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी है. आईपीएल में सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी का रिकॉर्ड वॉर्नर और बेयरस्टो के नाम है. इन दोनों ने आरसीबी के खिलाफ 185 रनों की साझेदारी की थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.