Loading...

IPL 2020: केविन पीटरसन ने खलील अहमद के क्रैंप को बताया बहाना, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

0 4

आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जा रहा है. हर बार की तरह इस सीजन में भी विवाद शुरू हो गए हैं. आकाश चोपड़ा और जेम्स नीशम के बीच शनिवार को ट्विटर वॉर हुई, जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन और केकेआर के पूर्व टीम निदेशक के बीच भी बहस हो गई. यह बहस खलील अहमद को लेकर हुई. दरअसल, हैदराबाद और चेन्नई के बीच हुए मैच में खलील अहमद के पैर में क्रैंप आ गया था. इस मैच में केविन पीटरसन ही कमेंट्री कर रहे थे.

कमेंट्री के दौरान केविन पीटरसन ने कहा था कि सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज खलील अहमद, महेंद्र सिंह धोनी को गेंदबाजी करने से बचना चाहते हैं, इसी वजह से वह क्रैंप का बहाना बना रहे हैं. पीटरसन ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही थी. लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व टीम निदेशक जॉय भट्टाचार्य ने इसे गंभीरता से लिया और उन्होंने पीटरसन के बयान पर एक ट्वीट किया.

जॉय भट्टाचार्य ने लिखा- नहीं केपी, यह अहमियत नहीं रखता कि क्या हुआ. खलील धोनी के सामने ना पड़ने के लिए क्रैंप का बहाना नहीं बना रहे थे. यह उसके साथ नाइंसाफी है. मैंने लंबे समय तक टीवी प्रोड्यूसर के रूप में काम किया है. मुझे टोन समझने का प्रशिक्षण दिया गया है.

Loading...

पीटरसन ने जॉय भट्टाचार्य के इस ट्वीट का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने लिखा- पूरे सम्मान के साथ जॉय, आपने मेरी बात को पूरी तरह से गलत समझा है. यह एक मजाकिया टिप्पणी थी, जिसमें मेरी नियत बिल्कुल साफ थी. अगर आप इस तरह की सिली टिप्पणी कर रहे हैं तो कृपया मुझे टैग करें. इस पर भट्टाचार्य ने कहा- यदि यह मजाक था, तब भी इस तरह की टिप्पणी से बचा जाना चाहिए था. मैं क्षमा चाहता हूं, मुझे आपको टैग करना चाहिए था. लेकिन मैंने जो कहा, मैं उस पर टिका हूं. पीटरसन ने बात को यहीं समाप्त करते हुए कहा कि आपका दिन अच्छा हो साथी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.