Loading...

IPL 2020: दिनेश कार्तिक की जगह इस विदेशी खिलाड़ी को केकेआर का कप्तान बनाना चाहते हैं श्रीसंत

0 4

आईपीएल का 13वां सीजन शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है. अब तक के सभी मैच बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहे हैं. हालांकि केकेआर की टीम इस सीजन में अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है. यही वजह है कि तेज गेंदबाज एस श्रीसंत दिनेश कार्तिक की जगह इयोन मोर्गन को टीम का कप्तान बनाने की बात कर रहे है. शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला हुआ जिसमें दिनेश कार्तिक की टीम को 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

इस मैच में मिली हार के बाद श्रीसंत ने यह बयान दिया. श्रीसंत ने ट्वीट करके कहा- वास्तव में इयोन मोर्गन को टीम का नेतृत्व करना चाहिए, न कि दिनेश कार्तिक को. निश्चित तौर पर विश्व कप विजेता कप्तान को आइपीएल टीम का नेतृत्व करना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि केकेआर की टीम इस बात को समझेगी। उन्हें एक ऐसे कप्तान की जरूरत है, जो रोहित, धौनी या विराट की तरह आगे आकर नेतृत्व करें.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मैच में इयोन मोर्गन ने केकेआर की तरफ से छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे. उस समय टीम को 43 गेंदों में 112 रन चाहिए थे. इयोन मोर्गन ने राहुल त्रिपाठी के साथ मिलकर 78 रन की साझेदारी निभाई. लेकिन वह 44 रन बनाकर आउट हो गए. उस समय टीम को 26 रन चाहिए थे. हालांकि अंतिम ओवर में केकेआर की टीम 26 रन ही बना सकी और 18 रनों से मैच हार गई. इस मैच में दिनेश कार्तिक ने केवल 6 रन की पारी खेली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.