Loading...

लगातार तीन मुकाबले हारी चेन्नई तो हरभजन सिंह ने साधा धोनी पर निशाना, उम्र को लेकर कही यह बात

0 4

आईपीएल सीजन 13 में धोनी की कप्तानी वाली सीएसके का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. अब तक आईपीएल में सीएसके की टीम 4 मैच खेल चुकी है, जिसमें से सीएसके की टीम को लगातार तीन मैचों में हार झेलनी पड़ी है. इस हार के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी केवल फैंस हीं नहीं बल्कि अपने साथी क्रिकेटरों के निशाने पर भी आ गए हैं. धोनी के साथी क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी माही की उम्र को लेकर चुटकी ली.

सबसे पहले पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने धोनी पर निशाना साधा था. जिसके बाद हरभजन सिंह ने भी उनका साथ दिया. सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध खेले गए मैच में धोनी अपनी फिटनेस को लेकर काफी संघर्ष करते हुए नजर आए थे. इसी बात पर पठान ने निशाना साधते हुए कहा- कुछ लोगों के लिए उम्र महज आंकड़ा है, जबकि दूसरे लोगों के लिए वह उन्हें टीम से निकालने का कारण. इस बात पर हरभजन सिंह ने भी पूरी सहमति जाहिर की.

हरभजन ने लिखा- इरफान पठान में तुम्हारी बात के साथ 10000000 पर्सेंट सहमत हूं. हरभजन सिंह का यह पोस्ट काफी हैरान कर देने वाला था. क्योंकि हरभजन सिंह पिछले 2 सालों से आईपीएल में धोनी की अगुवाई वाली सीएसके की टीम का हिस्सा है. यह पहला मौका नहीं है जब हरभजन सिंह और इरफान पठान ने धोनी पर निशाना साधा है.

इरफान पठान ने अपने संन्यास के वक्त कहा था कि बहुत लोगों का मानना है कि मुझे अपने कप्तान का साथ नहीं मिला. लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं था. 27 साल की उम्र में मैंने अपने करियर का 300वां विकेट लिया. इसके बाद मैं टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाया. इस बात का मेरे पास कोई जवाब नहीं है.

Loading...

इस साल की शुरुआत में हरभजन सिंह ने भी उम्र के मुद्दे को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. हरभजन ने कहा था- मेरा साथ इसी वजह से नहीं दिया गया क्योंकि उन्हें लगता था कि मेरी उम्र ज्यादा हो गई है. जबकि मैं आईपीएल में अच्छा कर रहा था. बता दे कि भारतीय टीम के लिए इरफान पठान ने अपना अंतिम मैच 2012 में खेला था. जबकि साल 2016 के बाद से ही हरभजन सिंह भी भारतीय टीम की जर्सी में नजर नहीं आए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.