Loading...

अफगानिस्तान के क्रिकेटर का हुआ एक्सीडेंट, कोमा में है खिलाड़ी

0 3

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक अफगानिस्तानी ओपनर बल्लेबाज नजीबुल्लाह तारकाई एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बल्लेबाज पूर्वी नंगरहार में सड़क पार कर रहे थे, तब उन्हें एक कार ने टक्कर मार दी. 29 वर्षीय नजीबुल्लाह आईसीयू में है. इस बात की जानकारी अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अंतरिम चीफ एक्जीक्यूटिव नजीम जर अब्दुलरहीमजई ने दी है. उन्होंने बताया कि अभी क्रिकेटर की स्थिति स्थिर बनी हुई है.

डॉक्टरों ने कहा है कि नजीबुल्लाह गंभीर रूप से घायल है और निश्चित रूप से अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. मीडिया की खबरों के अनुसार नजीबुल्लाह फिलहाल कोमा में हैं. उनके सिर पर काफी गंभीर चोट लगी है और उनका इलाज किया जा रहा है. घटना के 24 घंटे के बाद भी क्रिकेटर बेहोश है. बता दें कि नजीबुल्लाह को शहर में एक कार ने टक्कर मारी थी.

साल 2014 में नजीबुल्लाह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था. वे अब तक अफगानिस्तान के लिए 12 T-20 और एक वनडे मैच खेल चुके हैं. वो T20 में 4 अर्धशतक लगा चुके हैं. उन्होंने 24 फर्स्ट क्लास में खेले हैं. इतना ही नहीं नजीबुल्लाह 17 लिस्ट ए मैच खेल चुके हैं. जिसमें उन्होंने 553 रन बनाए हैं और एक शतक और तीन अर्धशतक लगाया है. हाल ही में नजीबुल्लाह ने शापागीजा क्रिकेट लीग में मीस आइनक नाइट्स का प्रतिनिधित्व किया था.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.