Loading...

अफगानिस्तान में हुए बम ब्लास्ट में हुई अंपायर की मौत, परिवार के सात लोग भी मारे गए

0 5

बीते शनिवार को अफगानिस्तानी अंपायर बिस्मिल्लाह जन शिनवारी की सड़क पर हुए एक बम विस्फोट में मृत्यु हो गई. बता दें कि यह घटना अफगानिस्तान के नांगरहर प्रांत में हुई. इस हादसे में अंपायर ही नहीं बल्कि उनके परिवार के सात सदस्यों की भी मृत्यु हुई है. बिस्मिल्लाह जन शिनवारी केवल 36 साल के थे.

शिनवारी 2017 में गाजी अमानुल्लाह रीजनल वनडे में अंपायरिंग कर चुके थे. इसके साथ ही उन्होंने 2017 में शाह अब्दाली 4 दिवसीय टूर्नामेंट के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी अंपायरिंग की थी. अफगानिस्तानी मीडिया के मुताबिक कार में हुए बम विस्फोट में कम से कम 15 लोग मारे गए, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. यह विस्फोट अफगानिस्तान के पूर्वी नांगरहर प्रांत के पूर्वी इलाके गानीखिल जिला में गवर्नर कंपाउंड के पास हुआ.

इस खबर की पुष्टि नांगरहर गवर्नर के प्रवक्ता ने भी की है. गवर्नर ने कहा कि बंदूकधारी डिस्ट्रिक्ट गवर्नर के कंपाउंड में घुसने की कोशिश कर रहा था. लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे मार गिराया है. मिली जानकारी के मुताबिक अफगानिस्तान के पूर्वी नांगरहर प्रांत के पूर्वी इलाके गानीखिल जिला में गवर्नर कंपाउंड के नजदीक यह बम धमाका 3 अक्टूबर शनिवार की दोपहर लगभग 12:20 पर हुआ.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.