Loading...

IPL 2020: देवदत्त पड्डीकल ने आईपीएल में रचा इतिहास, किया वो कमाल जो विराट कोहली भी नहीं कर पाए

0 4

आईपीएल सीजन 13 का 15वां मुकाबला शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. जिसमें आरसीबी की टीम ने शानदार अंदाज में एकतरफा जीत हासिल की. आरसीबी की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. आरसीबी की ओर से कप्तान विराट कोहली और युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पड्डीकल ने शानदार अर्धशतक लगाया. इस आईपीएल सीजन देवदत्त पड्डीकल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कप्तान विराट कोहली के साथ मजबूत साझेदारी कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

देवदत्त ने अपनी पारी के दौरान ऐसा कारनामा किया जो आज से पहले आईपीएल इतिहास में कोई भी बल्लेबाज नहीं कर पाया है. बता दें कि देवदत्त पड्डीकल ने ओपनिंग करते हुए मात्र 45 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की मदद से 63 रनों की पारी खेली. उन्होंने कप्तान कोहली के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी निभाई. यह उनकी आईपीएल में अब तक की सबसे बेहतरीन पारी है. देवदत्त पड्डीकल अपना पहला आईपीएल खेल रहे हैं. डेब्यू आईपीएल सीज में देवदत्त पड्डीकल ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को बहुत ज्यादा प्रभावित किया है.

अब तक देवदत्त इस आईपीएल सीजन 4 मैच खेल चुके हैं. उन्होंने पहले मैच में हैदराबाद के विरुद्ध 56 रन बनाए थे. जबकि दूसरे मैच में वह कुछ खास नहीं कर पाए और पंजाब के विरुद्ध 1 रन बनाकर आउट हो गए. जबकि तीसरे मैच में पड्डीकल ने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध 54 रनों की पारी खेली. चौथे मैच में उन्होंने राजस्थान रॉयल के विरुद्ध 63 रनों की शानदार पारी खेलकक सभी को प्रभावित किया है. बता दें कि देवदत्त कल पिछले आईपीएल सीजन भी आरसीबी का हिस्सा थे. लेकिन उन्हें एक बार भी टीम में मौका नहीं दिया गया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.